बॉलीवुड

आरोपों के बाद सूरज पंचोली ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे आत्महत्या के लिए उकसा रहे लोग

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है और इस मामले की जांच केंद्र सरकार ने सीबीआई को भी सौंप दी है. साथ ही सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की आत्महत्या के मामले को भी अब सुशांत के मामले से जोड़कर देखा जाने लगा है. इस मामले को लेकर कई बड़े-बड़े लोगों के नाम सामने आ रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेता सूरज पंचोली का भी नाम इसमें लिया जा रहा है. इसी बीच सूरज ने अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर सफाई दी है. हाल ही में सूरज ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने ऊपर लग रहे आरोपों का खंडन किया.

सूरज ने अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर कहा कि अगर ये आरोप सच होते हैं तो वे अंजाम भुगतने के लिए तैयार हैं. साथ ही एक्टर ने बीजेपी नेता नारायण राणे द्वारा लगाए गए आरोपों को भी झूठा बताया है. गौरतलब है नारायण राणे ने आरोप लगाया है कि दिशा सालियान की हत्या हुई है और इस मामले में कई नामचीन लोग शामिल हैं.

लग रहे झूठे और बेबुनियाद आरोप

सूरज पंचोली ने इंटरव्यू में बताया कि उनके ऊपर लग रहे इल्जाम झूठे हैं और वे इन आरोपों से काफी परेशान भी हैं. उन्होंने कहा कि उनके ऊपर बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं. इसमें उनका और उनके परिवार का कोई लेना-देना नहीं है. सूरज ने कहा कि दिशा का भी नाम इस मामले में जबरन उछाला जा रहा है, जबकि उनका परिवार बोल चुका है कि उनकी बेटी की हत्या नहीं हुई है. न ही उनके साथ कोई दुष्कर्म हुआ है.

सूरज के मुताबिक वे निर्दोष हैं और वे दिशा को तो जानते तक नहीं थे. न ही कभी उनकी मुलाकात दिशा से हुई थी. सूरज ने कहा कि उनके ऊपर आरोप लगाने वाले लोग उनकी जिंदगी ख़राब करना चाहते हैं. सूरज ने कहा, “मुझे पता नहीं सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड किया या नहीं. लेकिन ये लोग मुझे जरूर सुसाइड की तरफ धकेल रहे हैं”.

नहीं हुई थी पार्टी

इस दौरान सूरज ने पार्टी का भी जिक्र किया. उन्होंने बताया कि 13 जून को उनके घर कोई पार्टी नहीं हुई थी. सूरज ने माना कि डीनो मोरिया उनके दोस्त हैं लेकिन आदित्य ठाकरे से उनका कोई रिश्ता नहीं है. सूरज ने बताया कि पहली बार सुशांत से उनकी मुलाकात एक्टिंग क्लास के वक्त हुई थी. बाद में सुशांत स्टार बन गए. इंडस्ट्री में आये दिन लोग एक-दूसरे से मिलते ही रहते हैं. मेरी भी मुलाकात सुशांत से वैसी ही थी. सूरज ने बताया कि एक बार सुशांत से उनकी मुलाकात किसी दोस्त के घर पर हुई थी, जहां सुशांत ने उनसे उनका नंबर लिया था. सूरज ने कहा कि सुशांत की फिल्म राब्ता की स्क्रीनिंग पर भी मैं गया था. मेरी बात सुशांत से बहुत कम हुई थी.

 

View this post on Instagram

 

❤️ #GoneTooSoonBrother ?

A post shared by Sooraj Pancholi (@soorajpancholi) on


अभी कुछ समय पहले ही सूरज पंचोली की एक फोटो वायरल हुई है, जिसमें नजर आने वाली लड़की को लोग दिशा सालियान बता रहे हैं. इस पर सूरज ने एक इन्स्टाग्राम पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि वह दिशा नहीं बल्कि उनकी दोस्त अनुश्री गौर हैं. साथ ही उन्होंने मीडिया को फटकार भी लगायी जो इस तरह की झूठी खबरें फैलाते हैं और लोगों का ब्रेनवाश करते हैं.

पढ़ें सुशांत-दिशा सुसाइड केस में फंसे सूरज पंचोली? एक्टर के बयान से फिर मचा बवाल

Back to top button