समाचार

बुरी खबर: क्योंकि सास भी कभी बहु थी के जाने-माने एक्टर ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव

सिनेमा जगत से एक और बुरी खबर सामने आई है. टीवी के जाने-माने कलाकार समीर शर्मा ने 44 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली है. अभिनेता का शव मुंबई स्थित उनके मलाड वाले घर में पंखे से लटका हुआ मिला. फिलहाल पुलिस इसे आत्महत्या समझ रही है और जांच जारी है. बता दें, समीर शर्मा इंडस्ट्री के नामचीन अभिनेता थे और कई सुपरहिट शो में काम कर चुके थे. समीर ने सुपरहिट शो कहानी घर-घर की में भी काम किया था.

ख़बरों के मुताबिक समीर कुछ दिनों से नजर नहीं आये थे. उनके फ्लैट से जब बदबू आने लगी तब सोसाइटी के चौकीदार ने इस बारे में पुलिस को जानकारी दी. पुलिस समीर के घर पहुंची और दरवाजा खोलने पर अभिनेता की लाश पंखे से टंगी हुई मिली. रिपोर्ट्स की मानें तो समीर ने शव मिलने से दो दिन पहले ही आत्महत्या कर ली थी. दो दिन के बाद जब शरीर से बदबू आने लगी और चारों तरफ फैलने लगी, तब आस-पास रह रहे लोगों को शक हुआ और पुलिस को सूचित किया गया.


समीर शर्मा के जाने के बाद उनका एक इन्स्टाग्राम पोस्ट भी लाइमलाइट में आ गया है. हालांकि, ये अकाउंट वेरीफाइड नहीं है, लेकिन इसे उनका ही अकाउंट बताया जा रहा है. इस अकाउंट में समीर शर्मा द्वारा पोस्ट की गयी एक कविता काफी वायरल हो रही है. इस कविता को पढ़कर आप दर्द साफ़ महसूस कर सकते हैं. जानकारी ये भी आ रही है कि समीर किसी बीमारी से पीड़ित थे, लेकिन कुछ समय बाद उससे उबर आये थे. ऐसे में एक्टर ने आत्महत्या क्यों की, इस बात का खुलासा होना अभी बाकी है.

बता दें, समीर छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेताओं में से एक थे. उन्होंने क्योंकि सास भी कभी बहू थी, ये रिश्ते हैं प्यार के, लेफ्ट राइट लेफ्ट और कहानी घर घर की सहित कई सीरियलों में काम किया था. हर किरदार में दर्शकों द्वारा समीर सराहे गए थे. इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि काम की तंगी के चलते अभिनेता ने ऐसा कदम उठाया हो. हालांकि, पुख्ता तौर पर इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता.

पढ़ें दावा: सुसाइड के पहले रात में सुशांत ने की थी पार्टी, वहां मौजूद था एक नामी राजनेता का बेटा

Back to top button