बॉलीवुड

दावा: सुसाइड के पहले रात में सुशांत ने की थी पार्टी, वहां मौजूद था एक नामी राजनेता का बेटा

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को सुसाइड किए डेढ़ महिना होने को आया है। फैंस अभी तक एक्टर के जाने का गम भुला नहीं पाए हैं। गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत ने अपने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगा खुदखुशी कर ली थी। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में भी यही बताया गया कि उनका निधन दम घुटने के कारण हुआ था। हालांकि सुशांत के चाहने वाले कुछ लोग यह बात मानने को तैयार नहीं है। उनका कहना है कि सुशांत ने खुदखुशी नहीं की बल्कि ये मर्डर था। अब असलियत क्या है यह तो समय आने पर ही पता चलेगा। फिलहाल इस केस को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है। इस संबंध में अभी तक मुंबई पुलिस 40 से अधिक लोगों के बयान ले चुकी है।

इस बीच बिहार पुलिस भी सुशांत केस की छानबीन में एक्टिव हो गई है। दरअसल हाल ही में सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती सहित चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि रिया ने सुशांत को अपने प्यार के जाल में फंसाया और फिर उसे ब्लैकमेल कर उससे करोड़ों रुपए एंठ लिए। उधर जब पुलिस ने सुशांत की बैंक डिटेल्स खंगाली तो पाया कि रिया अपने कई खर्चे सुशांत के क्रेडिट कार्ड से चलाती थी। यहां तक कि उसे एक्टर के ATM कार्ड का पिन तक मालूम था। इस तरह सुशांत के केस में और भी रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं।

पार्टी में मौजूद था नेता का बेटा?

अब एक मीडिया रिपोर्ट यह दावा कर रही है कि सुशांत की मौत के एक रात पहले उनके घर एक पार्टी हुई थी। यह पार्टी सुशांत ने ही सुसाइड से पहले रखी थी। टाइम्स नाऊ की एक रिपोर्ट के अनुसार इस पार्टी में एक नामी नेता का बेटा भी शामिल था। फिर एक खबर यह भी आ रही है कि पार्टी में सुशांत की बहस भी हुई थी। ऐसे में वे पार्टी छोड़ वहां से चले गए थे। अब यह संभावना जताई जा रही है कि शायद मुंबई पुलिस द्वारा इस जांच में ढिलाई करने की वजह ये नामी नेता का बेटा हो सकता है। बताया जा रहा है कि पार्टी के बाद सुशांत ने ऑनलाइन गेम भी खेला था। दूसरी तरफ पार्टी वाली रात बिल्डिंग के सीसीटीवी कैमरा भी वर्क नहीं कर रहे थे।


उधर दूसरी ओर अपने खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद रिया चक्रवर्ती ने भी अपनी तरफ से एक याचिका दायर की है। उनका कहना है कि सुशांत की आत्महत्या में उनका कोई हाथ नहीं है। रिया तो यह भी दावा कर रही है कि सुशांत के पीछे कुछ ताकतवर लोग पड़े थे, जो अब मुझे फंसाने के लिए उन्हें (सुशांत के परिवार को) भड़का रहे हैं। रिया ने ये भी कहा कि ऐसे लोगों से कांटैक्ट किया जा रहा है जो मेरे खिलाफ गवाही दें।

Back to top button