बॉलीवुड

सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा के पिता ने मुंबई पुलिस को लिखी चिट्ठी, कई लोगों पर लगाए गंभीर आरोप

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है और इस मामले की जांच केंद्र सरकार ने सीबीआई को भी सौंप दी है। साथ ही सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की आत्महत्या के मामले को भी अब सुशांत के मामले से जोड़कर देखा जाने लगा है।

जांच से संतुष्ट है परिवार

इसी क्रम में दिशा सालियान के पिता सतीश सालियान ने मुंबई पुलिस को एक चिट्ठी लिखी है। मुंबई पुलिस के मुताबिक उन्होंने इस खत में मुंबई पुलिस की जांच से पूरी तरीके से संतुष्टि जताई है। मुंबई पुलिस के एक अधिकारी की ओर से बताया गया है कि दिशा के पिता ने कहा है कि उन्हें इस मामले में कोई साजिश नहीं दिखती। साथ ही दिशा सालियान के पिता ने मीडिया पर उन्हें परेशान करने का आरोप भी अपनी इस चिट्ठी में लगाया है।

दिशा सालियान के पिता ने पत्र में लिखा है कि उनकी बेटी दिशा को बेवजह बदनाम किया जा रहा है। दिशा न तो किसी पार्टी में शामिल हुई थी और न ही दिशा के साथ दुष्कर्म जैसी कोई वारदात हुई थी। उन्होंने लिखा है कि सोशल मीडिया में उनकी बेटी को लेकर बहुत ही ख़राब बातें दिख रही हैं। दिशा के पिता के अनुसार दिशा किसी भी नेता के साथ किसी पार्टी का हिस्सा नहीं बनी थीं। उनके साथ कुछ भी गलत नहीं हुआ था। न ही उनकी हत्या हुई है। मुंबई पुलिस की जांच से वे पूरी तरीके से संतुष्ट हैं।

परेशान करने का आरोप

सतीश सालियान ने इस पत्र में लिखा है कि दिशा सालियान के मामले में पुलिस की जांच से उनकी संतुष्टि को लेकर बार-बार पत्रकार उनसे सवाल कर रहे हैं और उनके परिवार को बेवजह परेशान कर रहे हैं। मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक दिशा सालियान के पिता ने सहायक पुलिस आयुक्त मालवणी को लिखे गए अपने पत्र में कहा है कि पत्रकार उनसे बार-बार यह सवाल कर रहे हैं कि मुंबई पुलिस में उनकी कितनी आस्था है और मुंबई पुलिस की जांच के तरीके से वे कितने संतुष्ट हैं।

सतीश सालियान के मुताबिक इन सवालों के बार-बार पूछे जाने से वे और उनके परिवार वाले तंग आ गए हैं। वरिष्ठ अधिकारी ने कहा है कि दिशा के पिता ने अपने पत्र में उनके परिवार के खिलाफ असंवेदनशील कृत्यों के लिए पत्रकारों के साथ नेताओं और मीडिया वालों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की भी मांग की है।

मां भी कह चुकी हैं ये बात

दिशा सालियान के पिता से पहले उनकी मां वसंती सालियान भी सामने आकर यह कह चुकी हैं कि मुंबई पुलिस की जांच से वे पूरी तरीके से संतुष्ट हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि दिशा की आत्महत्या के मामले का सुशांत के मामले से कोई भी लेना-देना नहीं है। सुशांत सिंह राजपूत से केवल एक ही बार दिशा की मुलाकात हुई थी। साथ ही बहुत कम वक्त के लिए उन्होंने सुशांत के लिए काम किया था।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने मुंबई के मलाड इलाके में एक इमारत से बीते 8 जून को कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। इसके ठीक एक हफ्ते के बाद अपने अपार्टमेंट में सुशांत सिंह राजपूत फांसी पर लटके हुए पाए गए थे। दिशा सालियान को लेकर मुंबई के मालवणी पुलिस थाने में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है।

दिशा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि उसकी मौत 14वीं मंजिल से गिरने के कारण सिर में लगी चोटों और कुछ अप्राकृतिक चोटों के कारण हुई है। वहीं, भाजपा नेता नारायण राणे ने आरोप लगाया था कि दिशा के साथ पहले दुष्कर्म हुआ था और फिर उसकी हत्या कर दी गई थी। उन्होंने पोस्टमार्टम रिपोर्ट का हवाला दिया था। हालांकि, दिशा के प्राइवेट पार्ट में किसी तरह की चोट का जिक्र पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नहीं है।

पढ़ें दिशा की मौत के बाद परेशान थे सुशांत, प्रेस कांफ्रेंस कर खोलने वाले थे कई बड़े राज़: मित्र का दावा

Back to top button