बॉलीवुड

दिशा की मौत के बाद परेशान थे सुशांत, प्रेस कांफ्रेंस कर खोलने वाले थे कई बड़े राज़: मित्र का दावा

दिशा की मौत पर सुशांत ने कहा था 'मैं अपनी मां को खो चुका हूं और अब दिशा को भी खो दिया"

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में आए दिन कोई न कोई हैरान कर देनी वाली जानकारी सामने आ जाती है। उनकी खुदखुशी का यह रहस्य अब और भी गहरा होता जा रहा है। इसे लेकर कई अलग अलग थ्योरीज सामने आ रही है। अब हाल ही में एक शख्स ने खुद को सुशांत का करीबी मित्र बताकर एक टीवी चैनल पर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। इस शख्स ने टीवी पर अपनी पहचान नहीं बताई है, इसे छिपते हुए ही उसने सुशांत को लेकर कई दावे किए।

दिशा की मौत के बाद परेशान थे सुशांत

सुशांत के इस कथित दोस्त ने यह दावा किया कि अपनी मैनेजर दिशा सालियान की मौत के बाद से सुशांत बेहद परेशान रहने लगे थे। शायद उन्हें पता चल गया था कि दिशा की मौत कैसे हुई है? वे फ्लैट में काम करने वाले संदीप पर बहुत शक कर रहे थे। वे कहते थे कि संदीप को सब कुछ पता है। अब मैं किसी पर विश्वास नहीं कर सकता हूं।

करने वाले थे प्रेस कांफ्रेंस

सुशांत के इस कथित दोस्त ने आगे बताया कि सुशांत कहते थे कि जो हाल जिया खान का हुआ था वैसा ही लोग दिशा का करना चाहते हैं। लेकिन मैं ऐसा नहीं होने दूंगा। मैं प्रेस कांफ्रेंस कर मीडिया के सामने अपनी बात रखूंगा।

दोस्त को बताई थी अपनी परेशानी

दोस्त के अनुसार सुशांत को एक कोर्स करना था। बस इसी सिलसिले में उन्होने मुझ से 8 जून को संपर्क किया था। हालांकि उस समय मैं कॉल नहीं उठा पाया था। ऐसे में उन्होने मेरे व्हाट्सएप पर एक मैसेज छोड़ दिया था। फिर 9 जून को मेरी और सुशांत की 22 मिनट तक बात हुई थी। इस दौरान सुशांत ने अपनी परेशानियां मुझ से साझा की थी। उनकी सबसे बड़ी परेशानी दिशा की मौत थी।

दिशा पर करते थे विश्वास

सुशांत के दोस्त के अनुसार एक्टर अपनी मैनेजर दिशा पर काफी विश्वास करते थे। वे कहते थे कि मैं अपनी मां को खो चुका हूं और अब दिशा को भी खो दिया। दोस्त आगे कहता है कि सुशांत दिशा की मौत को लेकर खुलासा करने वाले थे लेकिन इसके पहले उनकी खुद की मौत हो गई।

अंकिता लोखंडे और रिया के बारे में यह कहा

दोस्त के अनुसार सुशांत जब भी अपनी पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे का जिक्र करते थे तो उनके चेहरे पर खुशी छा जाती थी। इस बात को मैं भी समझता था। हालांकि रिया चक्रवर्ती के संबंध में सुशांत से अधिक बातचीत नहीं होती थी। बस सुशांत यही बताते थे कि रिया ज़्यादातर महेश भट्ट के संपर्क में रहती है। सुशांत एक तरह से कई परेशानियों से घिरे थे।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में खुदखुशी कर ली थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके मरने का कारण फांसी के फंदे की वजह से दम घुटना बताया गया था। हालांकि सुशांत के चाहने वाले कई लोग इस बात से संतुष्ट नहीं थे। उन्हें दाल में कुछ काला नजर आ रहा था। ऐसे में इस केस में सीबीआई जांच की मांग उठने लगी।

Back to top button