बॉलीवुड

बॉलीवुड में सफल होने के लिए गॉडफादर का होना कितना जरूरी है, सुशांत ने खोला था राज़, देखें Video

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड केस अभी तक खत्म नहीं हुआ है। इस केस को लेकर रोज ही नई नई बातें पता चल रही है। इसके साथ ही सुशांत को लेकर फैंस का प्यार भी लगातार बढ़ता चला जा रहा है। उनके निधन को जल्द ही दो महीने पूरे हो जाएंगे लेकिन एक्टर के चाहने वाले अभी भी उन्हें बहुत मिस कर रहे हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर भी आए दिन सुशांत के कई पुराने विडियोज वायरल होते रहते हैं।

सुशांत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में होने वाले नेपोटिज्म (भाई – भतीजावाद) को लेकर एक बहस सी छिड़ गई थी। सुशांत एक ऐसे कलाकार थे जिनका बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं था। उन्होने अपनी मेहनत और हुनर के दम पर टीवी और बॉलीवुड में नाम कमाया था। वहीं दूसरी और कई ऐसे एक्टर्स भी हैं जिन्हें अपने गॉडफादर की वजह से बॉलीवुड में बड़ी आसानी से बड़ा ब्रेक मिल गया। ऐसे में जब एक इंटरव्यू में सुशांत से इस संबंध में पूछा गया तो उन्होने बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया।

सामने आया सुशांत का पुराना विडियो

दरअसल सुशांत के दोस्त और फ्लैटमेट रह चुके सैमुअल हाओकिप अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभिनेता का एक पुराना विडियो साझा किया है। इस विडियो में सुशांत इंटरव्यू देते हुए अपने बॉलीवुड सफर पर चर्चा करते हुए दिखाई देते हैं। विडियो में सुशांत बताते हैं कि कॉलेज में इंजीनियरिंग करते हुए उन्हें एहसास हुआ था कि परफॉर्मिंग्स के माध्यम से लोगों तक आसानी से पहुंचा जा सकता है। उनके लिए बॉलीवुड एक कहानी की तरह था जिसके माध्यम से वे लोगों को हंसाकर और मजे कराकर अच्छी बाते बता सकते थे। बस यही वजह थी कि उन्होने इस इंडस्ट्री में आने का फैसला किया। सोचा वहां मुझे भी बहुत कुछ सिखने को मिलेगा।

बॉलीवुड में गॉडफादर पर कही ये बात

इसी इंटरव्यू में एक पत्रकार सुशांत से पूछता है ‘आप इंडस्ट्री में जिस मुकाम पर हैं क्या वहां तक जाने के लिए एक गॉडफादर की जरूरत है?’ इस पर सुशांत कहते हैं ‘नहीं बिल्कुल नहीं। वरना मैं यहां तक नहीं पहुंचता। फादर भी होते हैं, गॉड भी होते हैं, ये सब इंसानों के काम हैं। मेरी लाइफ में गॉड भी हैं और फादर भी हैं।’

देखें विडियो

 

View this post on Instagram

 

Freedom depends upon how evolved our society is

A post shared by Samuel Haokip (@jamlenpao) on


सुशांत का यह विडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। लोगों को इसमें सुशांत का दिया जवाब बड़ा पसंद आ रहा है। गौरतलब है कि सुशांत 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। शुरुआती जांच में मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या का केस बताया था। हालांकि लोगों के प्रेशर के बाद अब इस केस की जांच सीबीआई के हाथों में सौंप दी गई है। फैंस को उम्मीद है कि इसके बाद सुशांत को इंसाफ जरूर मिलेगा।

सुशांत को लोकप्रियता ‘पवित्र रिश्ता’ टीवी सीरियल से मिली थी। इसके बाद ‘काई पो चे’ फिल्म से उन्होने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। उनकी अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा’ हाल ही में डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज हुई थी।

Back to top button