बॉलीवुड

बारिश के मौसम में कुछ यूं एंजॉय कर रही सारा अली खान, देखें उनका दिलकश अंदाज़

कोरोना वायरस का असर लगभग हर फील्ड के लोगों पर पड़ा है। फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं रह सकी। कोरोना महामारी के डर से यहां फिल्म शूटिंग पर रोक लगा दी गई थी। हालांकि अब धीरे धीरे थोड़ी बहुत शूटिंग स्टार्ट होने लगी है। उधर बॉलीवुड सितारें लॉकडाउन में अपने घरों में चिल्ल करते नजर आए। खासकर सोशल मीडिया पर इनकी मौजूदगी काफी बढ़ गई थी। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी इनमें से एक हैं। वे अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज और विडियोज शेयर करती रहती हैं। इंस्टा पर तो उन्हें दो करोड़ 26 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं।

स्विमिंग पूल में एंजॉय कर रही सारा

सारा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की है। इन फोटोज में वे स्विमिंग पूल के अंदर एक यूनीकार्न शेप वाले ट्यूब पर बैठ चिल्ल मार रही है। इस दौरान उनके चेहरे पर बड़ा ही सुकून और शांति दिखाई पड़ रही है। उन्होने फोटो में हरे रंग की बिकीनी भी पहनी हुई है। अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए वे कैप्शन में एक अंग्रेजी कविता लिखती हैं – The calm before the storm, Nothing will ruin Sara or Uni’s form. Weather will change, rain will transform. We will embrace it, be ourselves and not conform. (तूफान के पहले की शांति, सारा या यूनीकार्न का फार्म कोई नहीं बिगाड़ सकता। मौसम बदलेगा, बारिश बदलेगी। हम इसे अपना लेंगे, जो हैं वैसे ही रहेंगे, किसी के अनुसार नहीं ढलेंगे।)

 

View this post on Instagram

 

The calm before the storm… ☔️?‍♀️ Nothing will ruin Sara or Uni’s form ? ? Weather will change, rain will transform ? ? ? We will embrace it, be ourselves and not conform ??☮️

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on


सारा की इस फोटो को अभी तक 17 लाख 80 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। फैंस को सारा का यह अंदाज़ बड़ा ही पसंद आ रहा है। गौरतलब है कि इन दिनों बारिश का मौसम भी चल रहा है ऐसे में सारा स्विमिंग पूल में एंजॉय कर रही है। फैंस को सारा को इस अंदाज़ में देख बड़ा मजा आया।

भाई के साथ मस्ती

सारा स्विमिंग पूल में भाई के साथ मस्ती भी कर रही हैं। इसका एक विडियो भी उन्होने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस विडियो में सारा का भाई इब्रहीम अली खान अपनी बहन को धक्का देकर मस्ती मज़ाक कर रहा है। विडियो में सारा अपने भाई को यह भी कहते हुए सुनाई देती है कि ‘तुम पागल हो गए हो क्या?’ आप इस विडियो को यहां देख सकते हैं।


काम की बात करें तो सारा जल्द ही वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर 1’ फिल्म के सिक्वल में नज़र आने आली हैं। इस फिल्म को वरुण के पिता डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। ओरिजनल फिल्म भी उन्हीं ने डायरेक्ट की थी। इस फिल्म की शूटिंग का सेकंड शेड्यूल अक्टूबर में शूट होगा।

वैसे आप लोगों को सारा का यह अंदाज़ कैसा लगा? हमे कमेन्ट कर जरूर बताएं।

Back to top button