राजनीतिसमाचार

Breaking News: सुशांत केस में पहली बार बोले आदित्य ठाकरे, ‘बाल ठाकरे का नाती होने के नाते मैं..

सुशांत राजपूत केस की चर्चा आज लगभग पूरे देश में हो रही है। सेलिब्रिटी से ले कर फिल्मी सितारे और आमआदमी तक अपने-अपने विचार इस पूरे मुद्दे पर रख रहे हैं। वहीं पहले इस केस की जांच मुम्बई पुलिस के हाथ में थी तो अब सुशांत के पिता द्वारा पटना में FIR लिखाने के बाद इसमें अब बिहार पुलिस की भी इंट्री हो चुकी है। इसी इंट्री के साथ ही शुरू हो गया है दो राज्यों की पुलिस का टकराव, जिसमें महाराष्ट्र और बिहार के मुख्यमंत्री से ले कर मंत्रियों तक में जम कर बयान बाजी हुई। मगर अब तक इस पूरे मामले में आदित्य ठाकरे चुप थे, और सब उनकी चुप्पी पर अनेक अटकलें लगा रहे थे। बरहाल आज यह चुप्पी भी टूट गयी। 

जी हां महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में जो कुछ चल रहा है वो सड़क छाप पॉलिटिक्स है लेकिन मैंने अब तक धैर्य बनाया हुआ है।  आदित्य ठाकरे के अनुसार सुशांत की मौत का राजनैतिक फायदा उठाया जा रहा है और इसके द्वारा उन पर और उनके परिवार पर कीचड़ उछाला जा रहा है। 

आदित्य ठाकरे ने पूरे मामले में अपनी तरफ से सफाई देते हुए कहा कि, “मेरा इस मामले से कोई लेना देना नहीं है। बॉलीवुड मुंबई का एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है। बहुत से लोगों का जीवन इस पर निर्भर करता है। हां, मेरे भी इस इंडस्ट्री के साथ बहुत से संपर्क हैं, लेकिन वो कोई अपराध नहीं है। सुशांत सिंह राजपूत का निधन बहुत शॉकिंग और दुखद है। मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है और महाराष्ट्र पुलिस पूरी दुनिया में मशहूर है।”

आदित्य ठाकरे ने आगे कहा कि, “वो जो प्रोटोकॉल मेंयकीन नहीं रखते हैं, वही चुनिंदा लोग इस जांच को गुमराह किए जाने के आरोप लगा रहे हैं।” अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि “बाल ठाकरे का नाती होने के नाते मैं ये बता दूं कि मैं ऐसा कुछ भी नहीं करूंगा जिससे महाराष्ट्र, शिवसेना या ठाकरे की साफ छवि को धुलमिल हो।  जो लोग मुझ पर आधारहीन आरोप लगा रहे हैं उन्हें ये पता होना चाहिए।”

“जिस किसे भी इस पूरे मामले में कोई काम की जानकारी पता है उसे पुलिस से कांटेक्ट करना चाहिए। मैं भी इस पूरे मामले में बहुत धैर्य के साथ सक्रिय बना हुआ हूं। किसी को भी इस मुगालते में नहीं रहना चाहिए कि वो इस मामले में महाराष्ट्र सरकार और ठाकरे परिवार के ऊपर कीचड़ उछाल सकते हैं।”

आदित्य ठाकरे ने आगे अपने बयान में कहा कि, “ये एक प्रकार की ओछी राजनीति की जा रही है। लेकिन मैं अब तक धैर्य बनाए हुए हूं। लोग हमसे जल रहे हैं और इसका कारण महाराष्ट्र सरकार की कामयाबी है। कुछ लोग हैं जो बेमतलब ठाकरे परिवार पर कीचड़ उछाल रहे हैं और ऐसा उनकी खीज और राजनीतिक नाकामयाबी के चलते हो रहा है।  इस मुद्दे का राजनीतिकरण करना इंसानियत के दामन पर दाग है। मेरा इस मामले से कोई लेना देना नहीं है।”

आदित्य ठाकरे के बयान पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है हमें जरूर बताइएगा। 

Back to top button