बॉलीवुड

सुशांत के खूब पैसे उड़ाती थी रिया, दोस्त ने किया आगाह तो कहा ‘मुझे पता है रिया मेरे पैसों को…

सुशांत सिंह राजपूत के पैसों को लेकर उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने एक बड़ा खुलासा किया है। सिद्धार्थ पिठानी के अनुसार रिया सुशांत के खूब पैसे खर्च किया करती थी और ये बात सुशांत अच्छे से जानते थे। इतना ही नहीं सुशांत के स्टाफ को भी ये बात पता थी कि रिया सुशांत के पैसों को खूब खर्च कर रही हैं। सिद्धार्थ पिठानी ने हाल ही में जूम से बात करने के दौरान ये खुलासा किया है।

क्या कहा सिद्धार्थ पिठानी ने

सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत और रिया के रिश्ते पर खुलकर बात की। सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने बताया कि रिया हर समय सुशांत के साथ ही रहती थी। सुशांत जहां रहते थे रिया भी वहीं रहती थी। चाहे वो पुराना घर हो या फिर रिसॉर्ट। सिद्धार्थ पिठानी के अनुसार घर के जो स्टाफ थे। वो शिकायत करते थे कि रिया, सुशांत का पैसा इस्तेमाल कर रही हैं। लेकिन सुशांत रिया से डरते हैं। वहीं एक बार सिद्धार्थ पिठानी ने खुद सुशांत से इस बारे में बात कि तब सुशांत ने उनसे कहा कि वो इस मामले से दूर रहे। सिद्धार्थ ने बताया कि सुशांत ने उनसे कहा था कि मुझे पता है रिया मेरे पैसों को खर्च कर रही है। लेकिन तुम इसमें मत पड़ो। सिद्धार्थ के मुताबिक सुशांत के घर के स्टाफ और हाउस मैनेजर उन्हें बताते थे कि रिया का जो भी सामान आता था। उसके पैसे सुशांत के कार्ड से ही दिए जाते थे।

रिया सुशांत के साथ उनके नए फ्लैट में भी रहती थी और अक्सर रिया से मिलने के लिए उनके भाई शौविक आया करते थे। हालांकि सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपए निकाले जाने पर सिद्धार्थ ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं।

मैनेजर के निधन से थे दुखी

सिद्धार्थ के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत मैनेजर दिशा सालियान की खुदखुशी की खबर से काफी दुखी थे। सुशांत इस बात से काफी परेशान थे कि इस मामले में उनका नाम क्यों जोड़ा जा रहा है। सुशांत का कहना था कि दिशा बहुत कम समय के लिए उनकी मैनेजर थीं और वो उनसे एक बार मिले थे। इतना ही नहीं सुशांत दिशा की आत्महत्या की खबर पढ़कर काफी रोए थे। वहीं जब रिया सुशांत को छोड़कर चले गई, उस समय उनकी बहन मीतू उनके पास आ गई थी और कुछ दिनों तक उनके साथ रही थी। हालांकि बहन के जाने के कुछ दिनों बाद सुशांत ने आत्महत्या कर ली।

सुशांत आत्महत्या मामले में कई सारे पहलू सामने आ रहे हैं। लेकिन सच क्या है ये अभी तक किसी के सामने नहीं आ सकता है। सुशांत केस की जांच दो राज्यों की पुलिस कर रही है। वहीं अब इस मामले को सीबीआई को सौंपने जाने की तैयारी बिहार सरकार कर रही है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। सुशांत के परिवार वालों ने रिया सहित छह लोगों पर केस दर्ज किया है। सुशांत के परिवार वालों का कहना है कि रिया के कारण ही सुशांत ने ये कदम उठाया है। रिया सुशांत को उनके परिवार वालों से बात नहीं करने देती थी और उनको धमकियां देती थी। जिससे वो परेशान रहते थे।

Show More
Back to top button