विशेष

बिहार के एसपी को जबरन किया गया क्वारंटाइन तो भड़कीं कंगना, बोलीं- मुंबई में चल रहा गुंडा राज

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को अब 50 दिनों से अधिक का वक्त बीत चुका है. अब भी सुशांत के प्रशंसकों को यकीन नहीं हो रहा है कि सुशांत दुनिया छोड़ गए हैं. उनकी आत्महत्या के मामले की जांच इस वक्त बड़ी सुर्खियां बटोर रही हैं. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुशांत की मौत की सीबीआई जांच के लिए सिफारिश भी कर दी है.

आत्महत्या के मामले की जांच को लेकर इस वक्त बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस आमने-सामने हो गई है. बिहार पुलिस के अधिकारी मुंबई जांच करने के लिए पहुंचे हुए हैं, लेकिन उन्हें किसी-न-किसी बहाने जांच से रोकने की कोशिश करती मुंबई पुलिस दिख रही है. पटना के एसपी विनय तिवारी को बीएमसी ने जबरन क्वारंटाइन कर दिया था. हालांकि, बीते रविवार को उन्हें छोड़ दिया गया, जिसकी जानकारी बिहार के डीजीपी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर साझा की. फ़िलहाल विनय तिवारी गोरेगांव के एक गेस्ट हाउस में रह रहे हैं.

बिहार के डीजीपी ने अपनी पोस्ट में लिखा, “आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी आज वहां पुलिस टीम का नेतृत्व करने के लिए ऑफिशियल ड्यूटी पर पटना से मुंबई पहुंचे, लेकिन उन्हें आज रात 11 बजे बीएमसी अधिकारियों द्वारा जबरन क्वारंटाइन कर दिया गया. रिक्वेस्ट के बावजूद आईपीएस मेस में उन्हें गेस्ट हाउस उपलब्ध नहीं कराया गया था और वह गोरेगांव में एक गेस्ट हाउस में रह रहे हैं”.

इस घटना के बाद सुशांत की बहन ने एसपी को जबरन क्वारंटाइन करने पर अपनी नाराजगी जताई. वहीं, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी. कंगना की ऑफिशियल टीम ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, “यह क्या है? गुंडा राज? हम भारत के प्रधानमंत्री को बताना चाहते हैं कि अगर हम सुशांत सिंह राजपूत को मारने वाले दोषियों को नहीं ढूंढते हैं, तो मुंबई में कोई भी बाहरी व्यक्ति कभी भी सुरक्षित नहीं होगा, अपराधी अधिक से अधिक सशक्त हो रहे हैं, कृपया इसे देखें और इस मामले को संभालें”.


गौरतलब है कि हाल ही में सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है. FIR दर्ज होते ही बिहार पुलिस मुंबई जा पहुंची और केस की जांच में जुट गई. लेकिन मुंबई पुलिस से सहायता न मिलने पर फैन्स के साथ-साथ परिवारवालों में भी रोष है. रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई पुलिस इस मामले में बिहार पुलिस को जरा भी सहयोग नहीं दे रही. बिहार पुलिस जैसे-तैसे इस मामले में अब तक 40 लोगों से पूछताछ कर चुकी है. हालांकि रिया से पूछताछ होनी अभी बाकी है.

जानकारी के लिए बता दें सुशांत के पिता ने FIR में लिखवाया है कि रिया की वजह से सुशांत बहुत परेशान रहते थे. वह सुशांत पर पूरा कंट्रोल रखती थीं और उनके घर कौन आ रहा है, कौन जा रहा है, सुशांत को किससे और कब मिलना है, ये सारी चीजें भी रिया ही देखा करती थीं. वहीं, रिया ने अपने ऊपर लग रहे इन आरोपों का खंडन किया है.

पढ़ें लापता नहीं है रिया, वकील ने कहा- मुंबई में ही हैं एक्ट्रेस, नहीं दिया बिहार पुलिस ने कोई समन

Back to top button