बॉलीवुड

इस साल भाई अभिषेक को राखी नहीं बांध पाई श्वेता, थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल नोट

श्वेता अपने भाई अभिषेक के बेहद करीब हैं तो वहीं अभिषेक भी अपनी बहन श्वेता पर जान छिड़कते हैं

कोरोना वायरस के चलते हर किसी कि जिंदगी प्रभावित हुई है चाहे फिर वो आम लोग हों या फिर सेलेब्रिटी। इस महामारी का त्यौहारों पर भी बहुत असर पड़ा है। 3 अगस्त को पूरे देश में रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया गया लेकिन कोरोना के चलते कई भाई-बहन एक दूसरे के घर नहीं पहुंच सके। इनमें बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन और उनकी बहन श्वेता नंदा का नाम भी शामिल हैं जो इस साल राखी नहीं मना पाएं। दरअसल अभिषेक कोरोना पॉजिटिव होने के चलते नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं जिसके कारण वो राखी के मौके पर अपने पूरे परिवार से दूर रहें। अब उन्हें याद करते हुए उनकी बहन श्वेता ने एक थ्रौबैक तस्वीर शेयर की है और उनके जल्दी स्वस्थ हो जाने की कामना की।

श्वेता नंदा ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

बता दें कि बॉलीवुड स्टार्स सारे त्यौहार बड़े ही धूमधाम से मनाते हैं। इस साल भी कई सितारों ने सादगी के साथ राखी का ये त्यौहार मनाया। हालांकि अस्पताल में भर्ती होने के कारण अभिषेक और श्वेता ये त्यौहार इस साल नहीं मना पाए। ऐसे में श्वेता ने अभिषेक के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है और उनके जल्दी स्वस्थ हो जाने की कामना की है। श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभिषेक की बचपन की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों भाई-बहन बेहद क्यूट लग रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Couldn’t have asked for a better brother, or devoted sidekick, love you – (Been soo long I’m even missing your lectures) Get well, Get back home! ♥️

A post shared by S (@shwetabachchan) on


इस पोस्ट को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, ‘तुमसे अच्छा भाई मुझे नहीं मिल सकता। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। बहुत समय से मैं तुम्हारे लेक्चर्स मिस कर रही हूं। जल्दी से ठीक होकर घर वापस आओ’। बता दें कि अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन 11 जुलाई से नानावटी अस्पताल में कोरोना का इलाज करवा रहे थे। जहां 2 अगस्त को अमिताभ बच्चन कोरोना निगेटिव होकर घर पहुंच गए तो वहीं अभिषेक अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं।

अभिषेक ने बहनों को दी राखी की बधाई

बता दें कि अभिषेक भी अपनी बहनो को काफी मिस कर रहे हैं। श्वेता के अलावा अभिषेक अपनी (कजिन) बहनों को भी बहुत प्यार करते हैं। उन्होंने अपनी बहनों के बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘प्रिय बहनों को राखी की शुभकामनाएं। मैं सभी को प्यार करता हूं। इस तस्वीर को पोस्ट करने के लिए कृपया मुझे जान से ना मार दीजिएगा। वहीं श्वेता ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा- लव यू AB तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं’।


अभिषेक ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि उनके पिता अमिताभ बच्चन अब कोरोना से मुक्त हो गए हैं और घर जा रहे हैं। अभिषेक ने लिखा था कि ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि पिताजी अब ठीक होकर घर लौट रहे हैं और अब वो होम क्वारांटीन में रहेंगे। वहीं दूसरी तरफ श्वेता के अलावा अमिताभ बच्चन भी अपने बेटे की कमी महसूस कर रहे हैं। अमिताभ ने भी अपने बेटे को याद करते हुए ब्लॉग में लिखा कि, ‘कोरोना से मुक्ति के बाद से अस्तपाल से वापस आना खुशी की बात है, लेकिन मन अभी भी फीका है क्योंकि अभिषेक अभी अस्पताल में ही है और उसका इलाज चल रहा है’। बता दें कि अमिताभ, ऐश्वर्या और अराध्या पहले ही ठीक होकर घर लौट चुके हैं।

Back to top button