बॉलीवुड

51 साल की भाग्यश्री ने पति के साथ किया वर्कआउट, वीडियो देख फैंस का निकला पसीना

90 के दशक में अपनी चुलबुली मुस्कान और सादगी भरे अभिनय से सबका दिल लूट लेने वाली भाग्यश्री इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। भाग्यश्री काफी समय से लाइमलाइट से दूर थी, लेकिन पिछले कुछ समय में उन्होंने फिर से फैंस के बीच वापसी की है। भाग्यश्री इन दिनों अपनी फैमिली से जुड़े कई फोटो और वीडियो शेयर करती हैं जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं। हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने पति के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं।

वायरल हो रहा पुराना वर्कआउट वीडियो

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि भाग्यश्री के पति हिमालय ने कैसे उन्हें बड़े आराम से बैलेंस किया हुआ है। फैंस इनके इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं।हालांकि ये वीडियो कुछ समय.पुराना है। बता दें कि कुछ समय पहले ही हिमालय के कंधे की सर्जरी हुई है। भाग्यश्री ने अस्पताल से ही अपने पति की तस्वीर शेयर कर ये जानकारी दी थी।

पति हिमालय के कंधे की हुई है सर्जरी

भाग्यश्री ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘सर्जरी पूरी हुई और अब हिमालय बेहतर महसूस कर रहे हैं। ये ऐसा समय नहीं है जब आप किसी अस्पताल में जाना पसंद करते हैं, लेकिन दुर्भाग्यवश एक एक्सीडेंट के चलते हमें अस्पताल आना पड़ा है। डॉ दिनेशॉ पर्दीवाला ने शानदार काम किया है। मैं अंबानी स्टॉफ, डॉक्टर्स और नर्सेस का शुक्रिया अदा करती हूं। कोरोना पॉजिटिव मरीज और स्टॉफ दूसरे फ्लोर पर मौजूद थे तो ऐसे में हमें किसी भी तरह की परेशानी नहीं हुई है। मैं अपने चाहने वालों का धन्यवाद देना चाहती हूं। हम जल्द ही घर लौटेंगे।

दोबारा बड़े पर्दे पर लौटने वाली हैं भाग्यश्री

बता दें कि फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से भाग्यश्री ने बॉलीवुड में एंट्री की थी और इस फिल्म की सफलता ने उन्हें एक हिट स्टार बना दिया था। हालांकि उन्होंने बहुत जल्द ही शादी कर ली और फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया। कुछ सालों बाद भाग्यश्री अक्षय कुमार की फिल्म ‘हमको दीवाना कर गए’ में नजर आईं थीं। हालांकि दोबारा उनका करियर चला नहीं तो तो उन्होंने टीवी पर डेब्यू किया। भाग्यश्री ‘कच्ची धूप’, ‘कागज की कश्ती’ और ‘लौट आओ तृषा’ जैसे टीवी शो में भी काम किया।


टीवी पर भी सफल ना करियर बना पाने के बाद भाग्यश्री एक बार फिर फिल्मी दुनिया में लौट आई हैं। वो बहुत जल्द सुपरस्टार प्रभाष की एक फिल्म में नजर आएंगी। भाग्यश्री ने कहा कि, ‘उनके दोनों बच्चे अभिमन्यु और अवंतिका ने उन्हें एक्टिंग के लिए काफी मोटीवेट किया था’। बता दे कि भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी ने फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं। अब वो शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘निकम्मा’ में नजर आने वाले हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close