बॉलीवुड

ATM की तरह सुशांत का इस्तेमाल करती थीं रिया चक्रवर्ती, 90 दिनों में खर्च किए थे 3 करोड़ रुपए

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में मुंबई पुलिस के साथ-साथ बिहार पुलिस भी छानबीन कर रही है। बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया पर सुशांत से पैसे हड़पने और उसे मानसिक रुप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। बता दें कि पटना पुलिस को हाल ही में सुशांत के कोटक महिंद्रा, एचडीएफसी और आईसीआईसीआई बैंक अकाउंट से जुड़ी डिटेल मिल चुकी है। पुलिस स्टेटमेंट के आधार पर सुशांत के सीए संदीप से भी पूछताछ कर रही है। हालांकि पुलिस ने अभी सुशांत के खातों से जुड़ी कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। वहीं बताया जा रहा है कि रिया और उसके भाई ने सुशांत के अकाउंट से 90 दिनों के अंदर करीब 3 करोड़ रुपए निकाले थे।

90 दिनों में खर्च हुए 3 करोड़ रुपए

कहा जा रहा है कि रिया और उसके भाई ने तीन महीने के अंदर सुशांत के अकाउंट से करीब 3 करोड़ रुपए निकाले थे। इसमें सबसे अधिक रुपए होटल, शॉपिंग से लेकर प्लेन किराये में खर्च हुए हैं। बता दें कि एचडीएफसी बैंक में रिया का खाता भी है। पुलिस सूत्रों की मानें तो सुशांत के खाते के 15 करोड़ का हिसाब भी पुलिस पता कर चुकी है।

बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया पर सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपए अपने अकाउंट में ट्रांसफर कराने का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस जांच में ये बात सामने आई है कि पिछले साल सितंबर, अक्टूबर से लेकर दिसंबर तक ज्यादातर रुपए होटल के बिल भुगतान में किए गए। सुशांत के अकाउंट पर रिया के भाई का कंट्रोल था।वहीं शनिवार की शाम पुलिस के हाथ सुशांत के मोबाइल की कॉल डिटेल भी हाथ लग गई हैं।

पुलिस के हाथ लगी सुशांत की कॉल डिटेल

1 जून से लेकर 14 जून तक सुशांत के मोबाइल से मिले कॉल के नंबर को संदिग्ध मानकर उनकी सूची भी तैयार की जा चुकी है। पुलिस का दावा है कि कॉल डिटेल मिलने के बाद जांच के घेरे में कई लोग आ गए हैं। इन सभी लोगों से पूछताछ की जाएगी। सुशांत के करीबी दोस्त रहे महेश शेट्टी और फिल्म डायरेक्टर रुमी जाफरी से भी पुलिस ने शनिवार को पूछताछ की है। बता दें कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और कॉल डिटेल दोनों जरुरी डॉक्यूमेंट को लेकर पटना के राजीव नगर थाने की पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी है।

गौरतलब है कि सुशांत के निधन के बाद से इस केस में बहुत तरह की बातें और बयान सामने आए हैं जिन्होंने इस केस को और भी जटिल बना दिया है। वहीं जांच करने मुंबई पहुंची बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस से बहुत सहयोग भी नहीं मिल रहा है। पुलिस जांच में जुटी हैं ताकी जल्दी से जल्दी इस केस को सॉल्व किया जा सके। एफआईआर के बाद अभी सबसे ज्यादा शिकंजा सुशांत की रुमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर कसा है।

दरअसल सुशांत के परिवार वालों ने रिया पर सुशांत को ओवरडोज दवाई देने, पैसे लूटने और मैंटली हैरेस करने जैसे कई आरोप लगाए है। वहीं ये भी कहा गया है कि रिया सुशांत के सारे पैसे खर्च करती थी और उस पर अपना पूरा कंट्रोल रखती थी। अब पुलिस इन सारी बातों के सच के बारे में पता लगा रही है। वहीं रिया ने वीडियो जारी कर खुद को बेगुनाह बताया है और कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उन्हें जल्दी न्याय मिलेगा।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close