बॉलीवुड

फैंस की भारी डिमांड पर एक साथ दिखे सिद्धार्थ-शहनाज़, लाइव सेशन में हो गया बड़ा कांड

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी बिग बॉस 13 में बहुत ही जमी थी। इन दोनों की जोड़ी को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे थे। इंस्टाग्राम पर दोनों हाल ही में लाइव नजर आए। सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी ने एक बार फिर से इस दौरान जमकर मस्ती की।

शहनाज के पतली होने पर सवाल

 

View this post on Instagram

 

Let your hair down, Let your heart out, Let the light in. . . Let the winds, of change.. bring in hope & betterment. . . Concept & styling – @iamkenferns . Captured by – @shivangi.kulkarni photography

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on


शहनाज गिल हालांकि इस दौरान पतली नजर आ रही थीं। ऐसे में उन्हें देखकर फैंस हैरान रह गए। इसी दौरान शहनाज की टांग खींचते हुए सिद्धार्थ ने उनसे पूछा कि तू खा क्यों नहीं रही है? इतनी पतली कैसे हो गई? वर्कआउट कर रही है क्या? सिद्धार्थ ने सवाल किया नहीं कि शहनाज गिल ने जवाबों की बारिश कर दी। अपना पूरा डाइट प्लान शहनाज ने अपने प्रशंसकों को बता दिया। सोशल मीडिया में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस पर फैंस अपनी-अपनी तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला ने जो बिग बॉस 13 की ट्रॉफी जीती थी, शहनाज गिल लाइव सेशन के दौरान उस ट्रॉफी पर अपना हक जताती हुई भी दिख गईं। इस वीडियो में शहनाज गिल सिद्धार्थ से कह रही हैं कि मैं आज अपना काम करने के लिए यहां आई हूं। इस पर सिद्धार्थ उनसे कहते हैं कि पागलपन मत कर। फिर शहनाज की नजर बिग बॉस 13 की ट्रॉफी पर पड़ती है। ट्रॉफी की ओर देखते हुए शहनाज गिल कहती हैं कि तू सिर्फ मेरी है और मेरी ही रहेगी। सिर्फ मेरा ही हक है तेरे ऊपर। फाड़ के रख दूंगी मैं सबको।

बिग बॉस 13 में जो सिद्धार्थ शुक्ला का बेहद मशहूर डायलॉग ‘123’ था, फैंस ने वीडियो में उनसे इसे भी बुलवा दिया। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला से जब उनके फैंस ने झगड़ा करने को लेकर पूछा कि वे आखिर इतना लड़ते क्यों है, इस पर सिद्धार्थ ने फैंस को समझाना शुरू कर दिया।

धर दिया गालों पर जोरदार थप्पड़

हालांकि, इसी दौरान शहनाज गिल ने अचानक सिद्धार्थ शुक्ला को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इस पर शहनाज को गुस्से से सिद्धार्थ ने घूरना शुरू कर दिया। कुछ ही देर में वे ठीक भी हो गए। बिग बॉस 13 से बाहर आने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने पहली बार भुला दूंगा के जरिए किसी प्रोजेक्ट में साथ में काम किया। शहनाज गिल ने इसके बारे में बात करते हुए कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ इस म्यूजिक वीडियो के लिए काम करना एक सुखद अनुभव रहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on


शहनाज गिल ने यह भी कहा कि दोबारा जब हम दोनों मिले तो शो की सभी खूबसूरत यादें एक बार फिर से ताजा हो उठीं। यह पहला मौका था, जब साथ में हमने एक्टिंग की। वाकई यह माहौल बहुत ही अलग था।। बिग बॉस 13 के दौरान सिद्धार्थ की बहुत अच्छी दोस्त बन चुकीं शहनाज ने यह भी कहा कि मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि हमारे वीडियो को लोगों ने इतना पसंद किया और बार बार देखा। सिद्धार्थ शुक्ला का नया गाना दिल को करार आया हाल ही में रिलीज किया गया है। इस गाने में नेहा शर्मा के साथ सिद्धार्थ दिखे हैं और इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आई है।

 

View this post on Instagram

 

#Kurtapajama out now on @desimusicfactory YouTube channel. @tonykakkar @anshul300 @rahuldid @raghav.sharma.14661 @underdogdigitall

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on


शहनाज गिल का कुर्ता पजामा गाना भी इससे पहले रिलीज हुआ था। शहनाज के साथ इस गाने में टोनी कक्कर दिखे थे। शहनाज गिल का गाना जब रिलीज हुआ था, तब सिद्धार्थ शुक्ला ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया था- ‘कुर्ता पजामा काला काला…क्या बकवास गाना है! मुंह पर चढ़ गया साला।’ सिद्धार्थ शुक्ला ने इस ट्वीट के साथ इमोजी भी शेयर की थी। इससे यह साफ पता चल रहा था कि उन्होंने शहनाज के गाने की तारीफ मजाकिया अंदाज में की थी।

सिडनाज की फैन फॉलोइंग

बता दें कि बिग बॉस 13 के दौरान शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं। शहनाज ने तो सिद्धार्थ से इस दौरान अपने प्यार का इजहार तक कर दिया था। हालांकि, शहनाज के साथ सिद्धार्थ ने दोस्ती का रिश्ता कायम रखा। फिर भी इन दोनों की जोड़ी बेहद मशहूर हो गई और सिडनाज के नाम से इनकी एक अलग फैन फॉलोइंग ही बन गई।

बिग बॉस 13 में विजेता का खिताब सिद्धार्थ शुक्ला ने हासिल किया था। वहीं, कलर्स चैनल की ओर से शहनाज गिल को एक और शो का ऑफर मिल गया था। स्वयंवर के जरिए अपना दूल्हा ढूंढती हुईं शहनाज गिल इस शो में दिखी थीं, लेकिन उन्हें उनका दूल्हा नहीं मिल पाया था। फैंस अब इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि स्क्रीन पर एक बार फिर से कब सिद्धार्थ और शहनाज साथ नजर आते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close