बॉलीवुड

खुद से 11 साल बड़ी अभिनेत्री रेखा पर सलमान खान हो गए थे फिदा, करना चाहते थे शादी

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते ही हैं। इन दिनों वे जमकर खेती करते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन उनके फैंस के मन में बस यही सवाल रहता है कि आखिर उनकी शादी कब होगी? इस बीच उनका एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने कुंवारे रहने के पीछे के राज के बारे में बता रहे हैं। जी हां, सलमान खान ने एक इंटरव्यू में अपने कुंवारे रहने की वजह के बारे में बताया है। तो चलिए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के फैंस को उनकी शादी का इंतजार बेसब्री से रहता है। ऐसा नहीं है कि सलमान को कोई लड़की नहीं मिली, बल्कि कई ऐसी लड़कियां मिली, जिनसे वे शादी करने के सपने देख चुके थे,लेकिन ऐसा हो नहीं सका। दरअसल, सलमान ने संगीता बिजलानी और ऐश्वर्या रॉय जैसी अभिनेत्रियों से शादी का ख्वाब सजाया था, लेकिन पूरा नहीं हो सका। खैर, इसी बीच उनकी लिस्ट में एक दिग्गज अभिनेत्री का नाम भी शामिल हैं, जिनकी खूबसूरती पर वे फिदा हो गए थे और उनसे शादी करना चाहते थे।

रेखा से करना चाहते थे शादी

एक इंटरव्यू में सलमान खान ने रेखा को लेकर बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि वे रेखा को फॉलो करते थे। इतना ही नहीं, रेखा की हर मूवमेंट पर वे नजर रखते थे, क्योंकि वे उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते थे। ऐसे में, उन्हें रेखा से धीरे धीरे प्यार हो गया था। सलमान खान यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि वे रेखा से शादी भी करना चाहते थे। और उनसे शादी नहीं होने के कारण वे आजतक कुंवारे हैं।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपने इंटरव्यू में भले ही मजाक के अंदाज में कहा हो, लेकिन लगता है कि उनके दिल की बात जुबां पर आ गई थी। मतलब साफ है कि सलमान ने अपने कुंवारे होने की वजह रेखा को बताया, क्योंकि रेखा उन्हें नहीं मिल सकी। मजे की बात तो यह है कि सलमान खान की ये बातें सुनकर रेखा ने भी मजेदार जवाब दिया था।

शायद अभी तक मेरी भी शादी इसीलिए नहीं हुई – रेखा

सलमान खान के इस इंटरव्यू के बारे में रेखा को पता चला, तो उन्होंने फौरन ही मजाकिया अंदाज में जवाब किया। उन्होंने कहा कि शायद मैं भी इसी वजह से अब तक कुंवारी हूं। खैर, ये बाते उन दिनों मीडिया की हेडलाइन बन गई थी, लेकिन अब ये बातें मायने नहीं रखती हैं। बता दें कि सलमान खान की शादी को लेकर उनके फैंस बहुत उत्सुक रहते हैं, लेकिन वे हमेशा शादी से इनकार करते हए नजर आते हैं।

बताते चलें कि सलमान खान का अफेयर कई अभिनेत्रियों के साथ रहा, जिनमें से कुछ अभिनेत्रियों के साथ उन्होंने शादी का भी ख्वाब देख लिया था। इसमें, ऐश्वर्या राय, संगीता बिजलानी और कैटरीना कैफ जैसी अभिनेत्रियां शामिल हैं, लेकिन किसी न किसी वजह से उनकी शादी होते होते रह गई और यही वजह है कि वे आज तक कुंवारे हैं। खैर, देखने वाली बात यह होगी कि आखिर सलमान खान कब शादी करते हैं।

Back to top button