बॉलीवुड

सुसाइड के कुछ घंटों पहले दोस्त की हुई थी सुशांत से बात, रोते हुए कहा – मेरा कोई नहीं

सुशांत सिंह राजपूत को सुसाइड किए डेढ़ महिना से ऊपर हो गया है। अभी तक यह बात खुलकर सामने नहीं आ पाई है कि सुशांत ने सुसाइड जैसा बड़ा कदम क्यों उठाया था। इस बीच सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में एफआईआर भी दर्ज करवा दी है। इसके बाद बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई आकार केस की छानबीन कर रही है। अब ऐसे में सुशांत के करीबी दोस्त और क्रिएटिव कंटेंट मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी ने एक बयान दिया है। अपने इस बयान में सिद्धार्थ ने सुशांत से जुड़ी कई अहम जानकारी बताई है।

मौत के कुछ घंटे पहले ठीक हालत में नहीं थे सुशांत

दरअसल सुशांत ने जब सुसाइड कर मौत को गले लगाया था तो उसके कुछ घंटे पहले वे सिद्धार्थ पिठानी से मिले थे। सिद्धार्थ के अनुसार उन्होने 13 जून की रात 1 बजे सुशांत से बात की थी। उनके मुताबिक सुशांत तब ठीक हालत में नहीं थे। वे एक बहुत भावुक इंसान थे। अपनी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के निधन को लेकर भी उन्हें टेंशन था। दिशा के साथ उनका भी नाम जोड़ा जा रहा था। यह बात उन्हें बहुत परेशान कर रही थी। उस दौरान दिशा को लेकर सुशांत के बारे में भी कई ऊटपटांग चीजें लिखी जा रही थी।

ऐसे मिले थे दोनों

सिद्धार्थ पिठानी ने मीडिया को बातचीत के दौरान बताया कि लॉकडाउन में सुशांत और वे एक साथ ही रह रहे थे। उन दोनों की मुलाक़ात एक मैचुअल फ्रेंड के कारण हुई थी। सुशांत ने उन्हें अहमदाबाद से यह कह वापस बुला लिया था कि यहां साथ मिल कुछ करेंगे।

हाथ पकड़ रोने लगे थे सुशांत


सिद्धार्थ पिठानी बताते हैं कि एक दिन सुशांत मेरा हाथ पकड़ रोने लगे थे। उस दिन वे बहुत भावुक हो गए थे। उनकी तबीयत भी ठीक नहीं लग रही थी। हाथ पैर उनके कांपते रहते थे। फिर एक दिन जब वे ठीक महसूस नहीं कर रहे थे तो मुझ से कहने लगे कि ‘मुझे लगता है मेरा कोई नहीं है।’

दवाएं लेना बंद कर दिया था

 

View this post on Instagram

 

Missing you

A post shared by Sushant Singh Rajput💔 (@siddharth_pithani) on


सिद्धार्थ ने यह भी बताया कि सुशांत ने पुछले कुछ समय से दवाएं लेना बंद कर दी थी। एक बार मैं उसके साथ ट्रिप पर बाहर गया था। तब उसने मुझे अपनी फ़ैमिली से मिलवाया भी था।

एक्स मैनेजर के निधन से परेशान थे

 

View this post on Instagram

 

Receive without pride, let go without attachment. #Meditations

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on


सिद्धार्थ के अनुसार सुशांत अपनी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान  की मौत से पहले ही परेशान थे, ऊपर से उनके खिलाफ कई गलत चीजें छापी जाती थी जिससे उनका टेंशन और भी बढ़ गया था।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close