बॉलीवुड

बड़ा खुलासा : सुशांत के एकाउंट से रिया की कंपनी में हुए थे पैसे ट्रांसफर, इस तरह आया मामला सामने

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस का सस्पेंस बरकरार है और दिनों दिन मामला उलझता ही जा रहा है। 45 दिन बाद भी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। वहीं पुलिस ये मानकर चल रही है कि सुशांत पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन में थे और उन्होंने आत्महत्या की है। इसके अलावा बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म और कैम्पबाजी को लेकर भी एक बहस छिड़ चुकी है, वहीं अब पूरा मामला सुशांत की गर्लफ्रेंड और मॉडल रिया चक्रवर्ती पर केंद्रित हो चुका है। ऐसे में रिया से जुड़े नए नए खुलासों से उन पर शक गहराता जा रहा है।

दरअसल पिछले दिनों सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया था और उन पर आरोप लगाते हुए कहा था कि रिया ने ही सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया है। साथ ही केके सिंह का आरोप है कि रिया ने सुशांत के बैंक एकाउंट से करोड़ों रूपए ले लिए हैं। इसी बीच सुशांत के बैंक खातों की ट्रांजैक्शन हिस्ट्री सामने आई है, जिसमें कुछ सनसनीखेज खुलासे हुए हैं।

सुशांत के एकाउंट से रिया की कंपनी को हुए हैं ट्रांजैक्शन…

सुशांत सिंह राजपूत के कोटक महिंद्रा, एचडीएफसी और एक्सिस बैंक के खातों से रिया की कंपनी विविड्रेड रियालिटीएक्स प्राइवेट लिमिटेड में 33 हजार रूपए के तीन ट्राजैक्शन किए गए हैं। बता दें कि ये कंपनी रिया के नाम पर खोली गई थी। इस जानकारी के सामने आने से अब रिया चक्रवर्ती की मुसीबतें बढ़ सकती हैं। अब देखना होगा कि पुलिस इस मामले में आगे क्या कदम उठाती है।

इस कंपनी के बारे जानकारी सामने आ रही है कि रिया चक्रवर्ती के कहने पर ही इस कंपनी के नाम में रिएलिटी शब्द को जोड़ा गया, साथ ही रिया ने कुछ दिनों पहले ही सुशांत को इस बात के लिए राजी कर लिया था कि कंपनी के डायरेक्टर शोविक चक्रवर्ती होंगे। बता दें कि शोविक, रिया के भाई हैं। गौरतलब है कि विविड्रेज रियालिटीएक्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के अलावा अन्य दो कंपनियों को भी सुशांत के एकाउंट से पैसे ट्रांसफर किए गए हैं।

बहरहाल एसआईटी इस मामले की जांच कर रही है कि ‘क्या सुशांत के एकाउंट से पैसे इन कंपनियों के जरिए रिया के भाई तक तो नहीं पहुंचे? कंपनियों ने इन पैसों का क्या काम किया? क्या पैसे ठगने के लिए ही कंपनी को खोला गया? मालूम हो कि सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया पर आरोप लगाए हैं कि सुशांत के बैंक खाते से तकरीबन 15 करोड़ रूपयों की हेराफेरी की गई है। बता दें कि एसआईटी की जांच में सुशांत के एकाउंट से इन कंपनियों को ट्रांजैक्शन की हिस्ट्री मिली है।

संदिग्ध पते पर हैं रिया की कंपनियां…

इस पूरे मामले में एक और बात जो सामने आई है, वो ये है कि जिन कंपनियों में रिया चक्रवर्ती का नाम है उनका पता संदेहास्पद है। अब सवाल ये खड़ा होता है कि इन कंपनियों को संदेहास्पद पते पर क्यों रजिस्टर्ड कराया गया? क्या इसके पीछे रिया का कोई गलत इरादा था? वहीं सुशांत के पिता ने बतााया था कि उनका बेटा ऑर्गेनिक खेती करना चाहता था और सुशांत का रूझान कॉर्पोरेट कंपनियों की ओर काफी कम था। लिहाजा इन कंपनियों को खोलने के पीछे रिया का ही हाथ है। खबरों की मानें, तो कुछ कंपनियां सुशांत के मौत से तकरीबन 5 से 6 महीने पहले ही रजिस्टर्ड हुए हैं।

Back to top button