बॉलीवुड

सुशांत की बहन ने पीएम मोदी से लगाई निष्पक्ष जांच की गुहार, बोली- ‘सबूतों से हो सकती है छेड़छाड़’

टेलीविजन की दुनिया से बॉलीवुड का सफर तय करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में आत्महत्या कर ली, जिसके बाद से ही उनके लिए इंसाफ की मांग की जा रही है। इस मामले में आरोप लगाया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म की वजह से हुई है। इसके अलावा, उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर भी गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं, जिसकी वजह से उन पर गिरफ्तारी की तलवार भी लटक रही है। इसी बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने पीएम मोदी से अपील की है।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी से इस मामले में हस्तक्षेप करने की अपील की है। दरअसल, सुशांत मामले में लंबे समय से सीबीआई जांच की मांग की जा रही है, लेकिन महाराष्ट्र सरकार द्वारा सीबीआई जांच के लिए बार बार इनकार किया जा रहा है। ऐसे में, अब श्वेता सिंह कीर्ति ने पीएम मोदी से मदद की अपील की है। तो चलिए जानते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने क्या कुछ लिखा है?

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने की पीएम मोदी से अपील

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि बॉलीवुड में मेरे भाई का कोई गॉड फादर नहीं था। हम बहुत ही साधारण परिवार से हैं। ऐसे में, बस हमारा इकलौता भाई ही बॉलीवुड में स्टार था। इसके आगे श्वेता सिंह कीर्ति लिखती हैं कि आपसे अपील है कि इस मामले में संज्ञान लें, ताकि सच सामने आ सके। इतना ही नहीं, उन्होंने इस पोस्ट में सबूतों से छेड़छाड़ होने की भी आशंका जताई है।

सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह ने कैप्शन देते हुए लिखा कि मैं सुशांत की बहन हूं। इस मामले में तत्काल जांच की उम्मीद करती हूं। साथ ही उन्होंने आगे लिखा कि हमें भारत के न्याय व्यवस्था पर पूरा विश्वास है और हम किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद रखते हैं। बता दें कि इस पोस्ट के साथ उन्होंने पीएम मोदी और पीएमओ को टैग किया है, ताकि मामले में संज्ञान लिया जा सके। अब देखने वाली बात होगी कि पीएमओ इस मामले में अपना हस्तक्षेप करता है या नहीं?

नेपोटिज्म से गर्लफ्रेंड की तरफ शिफ्ट हुआ केस

सुशांत की मौत के बाद नेपोटिज्म को लेकर एक बहस छिड़ गई थी, लेकिन अब यह मामला प्यार की तरफ बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है, जिसमें उन्होंने कई संगीन आरोप लगाए हैं। एफआईआर के मुताबिक, रिया ने सुशांत को अपने वश में कर लिया था और उनसे पैसे लूट लिए थे। साथ ही रिया पर आरोप लगाया है कि उन्होंने ही सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया है।

एफआईआर दर्ज होने के बाद रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। उन्होंने कोर्ट से मांग की है कि केस को पटना से मुंबई ट्रांसफर किया जाए। साथ ही उन्होंने सुशांत के परिवार पर आरोप लगाया कि वे लोग उन्हें झूठे केस में फंसा रहे हैं। खैर, देखने वाली बात यह होगी कि सुशांत की मौत की गुत्थी कब सुलझेगी या फिर एक पहेली बनकर ही रह जाएगी।

Back to top button