पीएम मोदी के ओडिशा दौरे के विरोध में नक्सलियों ने किये बम धमाके, जारी किए पोस्टर्स

पीएम मोदी के ओडिशा दौरे पर नक्सली हमले के बादल मंडराने लगे हैं, ओडिशा के नक्सलवादियों ने उनके दौरे का विरोध किया है. डोलाकुलू में नक्सलियों ने रेलवे स्टेशन पर हमला किया. हमले में 30 से अधिक नक्सली शामिल थे. 2 बम धमाके भी किये गए. हमले के बाद नक्सली वहां कुछ पोस्टर्स भी छोड़ गए. पोस्टर्स पर पीएम मोदी के ओडिशा दौरे का विरोध किया गया है और धमकी भी दी गयी है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह धमाका शुक्रवार को तडके हुआ, साथ ही नक्सली वहां से दो वॉकी-टॉकी सेट भी लेकर फरार हो गए. डोलाकुलू रेलवे स्टेशन ओडिशा के रायगडा जिले में आता है.

बीजेपी की मीटिंग के लिए ओडिशा जाएंगे पीएम :

गौरतलब है कि आगामी 15 अप्रैल को पीएम मोदी का ओडिशा दौरा है, पीएम मोदी बीजेपी नेशनल एग्जीक्यूटिव की दो दिवसीय मीटिंग में शामिल होने के लिए ओडिशा जाने वाले हैं. यह मीटिंग ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में होनी है. पार्टी में सभी बड़े नेता भी मौजूद रहेंगे.

बताया जा रहा है कि इस मीटिंग में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, वित्त मंत्री अरुण जेटली, सूचना और प्रसारण मंत्री वेंकैया नायडू समेत कई बड़े नेताओं को शमिल होना है.

Trump sena election campaign

पंचायत चुनावों में मिली कामयाबी :

पार्टी मीटिंग में 5 राज्यों के चुनाव परिणामों के साथ साथ ओडिशा के पंचायत चुनावों में बीजेपी की शानदार कामयाबी पर भी चर्चा होगी. बताया जा रहा है कि पीएम मोदी पंचायत चुनावों में बीजेपी की सफलता के लिए ओडिशा के लोगों का धन्यवाद् ज्ञापित करेंगे.

केन्द्रीय पेट्रोलियम मंत्री और बीजेपी नेता धर्मेन्द्र प्रधान ने इस बाबत जानकारी दी और बताया कि इस मीटिंग में बीजेपी शासित सभी राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे. उन्होंने मीटिंग से जुडी साभिम औपचारिक बातों पर भी प्रकाश डाला. ओडिशा बीजेपी के राज्य के अध्यक्ष बसंत पांडा ने बताया कि इस पार्टी मीटिंग का मुख्य उद्देश्य पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.