बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत के CA की इस बात ने पलट दिया सारा खेल, बताया कब कहां और कितने पैसे हुए खर्च

रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के परिवार ने कई तरह के आरोप लगाए हैं, लेकिन अब कुछ और ही बातें खुलकर सामने आ रही हैं

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद से हर रोज नई बातें सामने आ रही हैं। सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के पिता ने एफआईआर दर्ज करवाई है और उसके बाद अब ये केस एक अलग ही मोड पर जा रहा है। बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया और पूरे परिवार सहित दो अन्य लोगों के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज करवाई है। वहीं उन्होंने रिया पर कई तरह के आरोप भी लगाए। सुशांत के पिता केके सिंह ने कहा कि सुशांत के एक अकाउंट में 17 करोड़ रुपए में से 15 करोड़ रुपए रिया ने अपने अकाउंट में ट्रांसफर करवा लिए थे। इतना ही नहीं उन्होंने रिया पर सुशांत का शोषण करने का और धमकी देने का भी आरोप लगाया हैं। अब इस मामले में सुशांत सिंह के चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर ने भी चौंकाने वाला खुलासा किया है।

CA ने बताया नहीं हुआ था पैसे का लेन-देन

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के सीए संदीप श्रीधर ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कई अहम खुलासे किए हैं। इस इंटरव्यू में श्रीधर ने सुशांत के बैंक डिटेल्स को लेकर कई खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा कि जिन पैसों के बारे में परिवार बात कर रहा है वो तो उनके पास थे ही नहीं। सीए श्रीधर ने कहा कि वो पिछले एक साल से सुशांत के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुशांत के बैंक खातों से रिया या उसके परिवार के लोगों के खातों में एक लाख रुपए की भी लेन देन नहीं हुई है।

इतना ही नहीं सीए संदीप श्रीधर ने कहा कि मुंबई पुलिस ने उनका बयान दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि, ‘रिया के खाते में करोड़ रुपए ट्रांसफर हुए ही नहीं। उनके खाते में कुछ हजार रुपए छोड़कर और कोई भी बड़ा ट्रांसफर नहीं हुआ है। एक बार रिया की मां ने उन्हें 33 हजार रुपए भेजे थे। उन्होंने कहा कि वो एक फिल्म स्टार हैं और अपनी लाइफस्टाइल मेंटेन रखने के लिए उन्हें खर्चे करने होते हैं’।

परिवार ने रिया पर लगाए हैं कई आरोप

आगे संदीप ने कहा कि, ‘सुशांत और रिया अपनी मर्जी से एक साथ रहते थे और एक साथ घूमते थे। सुशांत का जितना भी खर्चा हुआ वो सब खरीददारी, किराए और यात्रा जैसी चीजों पर हुआ है जो उन्होंने एक साथ ट्रैवल किया था। उनका नेटवर्थ उतना नहीं है जितना परिवार ने दावा किया है। एक साल में उनकी इनकम काफी कम हो गई थी’।

बता दें कि रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के पिता ने पैसे हड़पने और बेटे को हैरेस करने का आरोप लगाया था। वहीं सुशांत के सीए ने पैसे वाले मामले में रिया को क्लीन चिट दी है। हालांकि उन पर लगे अभी और आरोपों पर कोई और सफाई सामने नहीं आई है। वहीं सुशांत के निधन के लगभग डेढ़ महीने बाद परिवार की तरफ से ये बड़ा कदम उठाया गया है। अब इस मामले की जांच मुंबई पुलिस के अलावा बिहार पुलिस भी कर रही हैं।

बहन मीतू ने कहा काला जादू करती थीं रिया

हाल ही में बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू से भी करीब 4 घंटे की पूछताछ की थी। पूछताछ के दौरान मीतू सिंह ने जो सबसे हैरान कर देने वाली बात बताई वो ये कि सुशांत सिंह के फ्लैट पर रिया काला जादू प्रैक्टिस किया करती थीं। मीतू सिंह को काला जादू करने वली बात सुशांत के घर के नौकर ने बताई थी। मीतू ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि, ‘रिया सुशांत के फ्लैट पर किसी तांत्रिक को लेकर आती थी जो पूजा पाठ करता था। सुशांत के तांत्रिक ने ताबीज भी दिया था। इस बात की पुष्टि घर के कुक ने की थी’।

बता दें कि अभी तक बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस ही रिया को सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहरा रहे थे। वहीं अब सुशांत के परिवार की तरफ से दर्ज की गई शिकायत से ये मामला और भी ज्यादा पेंचीदा हो गया है। परिवार रिया पर कई तरह के आरोप लगा रहा है और वो लगातार इन सारी खबरों का खंडन कर रही हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले वक्त में इस घटना में और कौन सी चौंकाने वाली बात सामने आती है।

Back to top button