बॉलीवुड

3 साल बाद तारक मेहता में होने वाली है दयाबेन की वापसी, इस वजह से शो से बनाई थी दूरी!

टीवी की दुनिया का सबसे मशहूर सिटकॉम शो ‘तारक मेहता का उल्ट चश्मा’ की शूटिंग दोबारा शुरू हो चुकी है। मालूम हो कि कोरोना की वजह से किए गए लॉकडाउन में शो की शूटिंग पिछले 4 महीनों से बंद थी। ऐसे में जब शूटिंग फिर से शुरू हुई है, तो इस शो के नए एपिसोड भी दर्शकों को देखने मिल रहे हैं। इसी बीच, खबर थी कि इस शो के कुछ मशहूर किरदार शो छोड़कर जा सकते हैं। वहीं अब इस शो के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आ रही है, आइये जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर…

इस फेमस कैरेक्टर की हो सकती है शो में वापसी…

दरअसल धारावाहिक में मिसेज रोशन सोढ़ी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री की ओर से ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि शो में दिशा वकानी यानी दया बेन की दोबारा एंट्री हो सकती है।  उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ‘ मैं दिशा वकानी को सेट पर काफी मिस करती हूं, मगर मैं समझ रही हूं कि इस समय उनके लिए सबसे ज्यादा जरूरी अपनी बेटी की देखभाल करना है। वो इस समय अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड करना चाहती हैं और इस समय ये सही भी है।’ जेनिफर ने कहा कि दिशा अपने परिवार के साथ समय बिताकर बहुत खुश हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मैं जानती हूं कि वो इस शो में जल्द ही लौटना चाहती हैं। और हम सभी को उम्मीद है कि वो बहुत जल्दी वापसी करेंगी।

ऐसे में अब देखना होगा कि शो में दया बेन जैसा मशहूर कैरेक्टर प्ले करने वाली दिशा वकानी की वापसी कब होती है। बता दें कि दिशा वकानी अपने एक्टिंग के दम से घर घर में फेमस हो चुकी हैं। उनके फैंस शो में उन्हें काफी मिस करते हैं।

दिशा वकानी लौटती हैं तो हमें खुशी होगी – असीत मोदी

इससे पहले खबर आई थी कि शो के 12 साल पूरा होने के खास मौके पर मेकर्स एक स्पेशल एपिसोड बना रहे हैं जिसमें दिशा वकानी नजर आ सकती हैं। इस खबर पर प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा था कि पहले स्पेशल एपिसोड की शूटिंग शुरू होने दीजिए, उसके बाद इन सब बातों पर डिस्कस करेंगे। अभी से कमेंट करना उचित नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर दिशा वकानी शो में लौटती हैं, तो हमें खुशी होगी।

बता दें कि दिशा वकानी ने साल 2015 में मयूर पाड़िया से शादी की थी, इसके बाद सितंबर 2017 में वो मैटरनिटी लीव पर गईं। नवंबर 2017 में उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया और इसके बाद से ही उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से दूरी बना ली। एक बार तो खबर ये आई थी कि दिशा के पति मयूर ने शो के मेकर्स के सामने कुछ शर्तें रख दी हैं। दरअसल मयूर पाड़िया की शर्त थी कि दिशा एक महीने में सिर्फ 15 दिन और हर दिन सिर्फ 4 घंटे ही काम करेंगी। बता दें शो के मेकर्स ने मयूर के इस शर्त को मानने से इनकार कर दिया था।

Back to top button