बॉलीवुड

कोरोना के बीच सोनम कपूर ने ऐसे मनाया पति आनंद आहूजा का बर्थडे, आप भी कहेंगे- बीवी हो तो ऐसी

सोनम इन दिनों अपने पति आनंद के साथ लंदन में रह रही हैं और वहीं उन्होंने आनंद का जन्मदिन मनाया

अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में अपने पति आनंद आहूजा का स्पेशल बर्थडे मनाया है। आनंद आहूजा आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। पति के जन्मदिन के लिए सोनम काफी एक्साइटेड नजर आईं। बता दें कि सोनम अपने पति के साथ इन दिनों लंदन में रह रही हैं। लॉकडाउन के चलते उन्हें काफी समय दिल्ली में बीताना पड़ा था। अब सोनम ने आनंद का खास तरीके से बर्थडे मनाया और एक स्पेशल फोटो भी शेयर की है। आनंद आहूजा के जन्मदिन पर कई लोगों की तरफ से उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं मिली है।

खास अंदाज में किया बर्थडे विश

सोनम ने आनंद की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘हैप्पी 35 बर्थडे माई लव।आप मेरी हर बात में मार्गदर्शक हैं। आपके अंदर एक बच्चे जैसा उत्साह है और एक उम्रदराज व्यक्ति वाला ज्ञान है जो कि किसी भी आदमी में सबसे डेडली कॉम्बिनेशन होता है। मैं आपको पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करती हूं’।

 

View this post on Instagram

 

Happy happy 35th birthday my love.. you’re my guiding light in everything. Your childlike enthusiasm and age old wisdom is the most lethal combination of what a man should be. I love you the most in the whole world. Everyone says they are lost before they find the one. But I only found you once I knew who I was and found my self. And to answer your question , yes you can organise great birthday meals as well. Case in point my first birthday I celebrated with you. That was the best birthday I’d ever had till then and each year gets better. Love you monkey, you make #everydayphenomenal @anandahuja

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on Jul 30, 2020 at 8:10am PDT

सोनम ने आगे लिखा कि, ‘हर कोई कहता है कि जब तक आपको कोई मिल नहीं जाता आप खोए हुए रहते हैं, लेकिन मैंने जब आपको पाय तो मैंने खुद को पहचाना और खुद को पाया। और आपके सवाल का जवाब है हां, आप जन्मदिन पर खास खाना बना सकते हैं। मैंने आपके साथ जो अपना पहला जन्मदिन मनाया था वो अब तक का सबसे स्पेशल बर्थडे था। लव यू मंकी। आपके साथ हर दिन शानदार होता है। इसी के साथ सोनम कपूर ने सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो भी पोस्ट की है’।

सोनम ने ऐसे मनाया आनंद का बर्थडे

इन तस्वीरों में आनंद सोनम संग केक काटते नजर आ रहे हैं। बता दें कि सोनम ने अपना लंदन वाला घर बेहद खूबसूरती से सजाया है। कोरोना के चलते सोनम ने घर में ही जनमदिन की तैयारियां की। उन्होंने घर के गार्डन में ही सारी डेकोरेशन की। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उन्होंने अपना गार्डन कितनी खूबसूरती से सजाया है। इसके लिए उन्होंने सेफद और नीले रंग का इस्तेमाल किया। वहीं वो खुद भी सफेद लिबास में नजर आईं। आनंद आहूजा ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिख- मेरा बर्थडे गिफ्ट, गार्डन में पार्टी।

बता दें कि इस खास मौके पर अनिल कपूर ने भी अपने दामाद को जन्मदिन की ढेरों बधाईंया दी हैं। उन्होंने आंनंद की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘तुम्हारा जन्म हमारे परिवार में भले ही ना हुआ हो, लेकिन ऐसा लगता है कि तुम इसी परिवार के लिए पैदा हुए हो। जन्मदिन मुबारक हो आनंद। तुम्हारे जैसा दामाद पाने के लिए हजार मिन्नतें और कई अच्छे काम काम किए होंगे मैंने और हमें तुम पर बहुत गर्व है’।

बता दें कि सोनम जहां बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं तो वहीं आनंद एक मशहूर बिजनेसनमै हैं। आनंद दिल्ली के नामी बिजनेसमैन हरीश आहूजा के पोते हैं। आनंद के पास ना सिर्फ भारत में बल्कि विदेश में भी कई प्रॉपर्टी है।दिल्ली और मुंबई के अलावा आनंद लंदन में भी अपनी प्रॉपर्टी बना चुके हैं। सोनम-आनंद का बंगला वेस्ट लंदन के नॉटिंग हिल मे हैं। सोनम इस वक्त अपने पति के साथ लंदन में अपने आलिशान बंगले में समय गुजार रही हैं।

Back to top button