दिलचस्प

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या बने पिता, सोशल मीडिया पर शेयर की बेटे की पहली तस्वीर

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के घर किलकारियां गूंज उठी हैं. जी हां, उनकी पत्नी नताशा स्टैनकोविक ने एक बेटे को जन्म दिया है. हार्दिक ने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी. उन्होंने फैंस के साथ अपनी ख़ुशी साझा की है. बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए हार्दिक ने लिखा है, “हम लोंगों के घर बेबी ब्वॉय का जन्म हुआ”. हालांकि, हार्दिक द्वारा शेयर की गयी इस तस्वीर में बेटे का चेहरा नहीं दिख रहा है. हार्दिक के इस पोस्ट के बाद बधाईयों का तांता लग गया है. फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें पिता बनने की ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

We are blessed with our baby boy ❤️??

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

वायरल हुई थीं बेबी शॉवर की तस्वीरें

हाल ही में बेबी शॉवर के फंक्शन से नताशा की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं. इस खास मौके पर नताशा हरे रंग की ड्रेस में नजर आई थीं. बेबी शॉवर के दौरान हार्दिक पांड्या के बड़े भाई कुणाल पांड्या और उनकी पत्नी पंखुड़ी शर्मा भी मौजूद थीं. तस्वीरों को शेयर करते हुए नताशा ने लिखा था, “मैंने और हार्दिक ने एक साथ लंबा सफर तय कर लिया है. बहुत जल्द अपनी जिंदगी में हम एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए बड़ा ही उत्साहित महसूस कर रहे हैं”.

1 जनवरी को की थी सगाई

प्रेगनेंसी के दौरान बेबी बंप को दिखाते हुए नताशा ने कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं. गौरतलब है कि हार्दिक और नताशा काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. इसके बाद 31 दिसंबर, 2019 को उन्होंने सार्वजनिक तौर पर अपने रिश्ते की घोषणा कर दी थी. इसके ठीक एक दिन के बाद 1 जनवरी, 2020 को हार्दिक पांड्या और नताशा ने सगाई भी कर ली थी. बिल्कुल फिल्मी अंदाज में हार्दिक पांड्या को दुबई ले जाकर नताशा को प्रपोज करते हुए देखा गया था. इसका एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर नताशा की ओर से शेयर किया गया था.

 

View this post on Instagram

 

Mai tera, Tu meri jaane, saara Hindustan. ?? 01.01.2020 ❤️ #engaged

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

सर्बिया की रहने वाली हैं नताशा

बता दें, नताशा स्टैनकोविक का जन्म सर्बिया में हुआ था. वे सर्बिया में ही पली-बढ़ी भी हैं. जब नताशा केवल तीन साल की थीं, तभी उन्होंने डांस सीखना शुरू कर दिया था. जब वे 17 साल की हो गईं तो उन्होंने मॉडर्न स्कूल ऑफ बैले में प्रवेश ले लिया था. नताशा ने वर्ष 2010 में मिस स्पोर्ट्स सर्बिया का खिताब अपने नाम किया था. बस इसी के बाद उन्होंने ठान लिया कि अब वे अभिनय और डांस के क्षेत्र में अपना करियर बनाएंगी.

 

View this post on Instagram

 

#challengeaccepted @sanja_s24 @saltanatgoni @poornapatel @drsiddhichavan @makeupbydimpllesbathija #womensupportingwomen

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on


नताशा ने वर्ष 2012 में अपने इसी सपने को पूरा करने के लिए बॉलीवुड में कदम रख दिए. फिर फिल्म सत्याग्रह में जब उन्होंने आइटम नंबर ‘हमरी अटरिया में’ किया तो उन्हें इससे बड़ी प्रसिद्धि हासिल हुई. इसके बाद बिग बॉस सीजन-8 से उन्हें नई पहचान हासिल हुई. आखिरी बार फिल्म ‘द बॉडी’ के एक गाने में ऋषि कपूर और इमरान हाशमी के साथ नताशा को देखा गया था.

पढ़ें पापा बनने की खबर पर हार्दिक पांड्या ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘मेरी गलती की सजा मेरे परिवार को मिली’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button