बॉलीवुड

सलमान के Bigg Boss 14 का हिस्सा नहीं बनना चाहते ये सितारें, ऑफर मिलने पर किया साफ इनकार

बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) जल्द शुरू होने वाला है। ऐसे में इस नए सीजन को लेकर हम सभी बड़े उत्साहित हैं। हर सीजन को हिट बनाए में इसमें आने वाले कंटेस्टेट्स अहम भूमिका निभाते हैं। अभी बीच में खबर आई थी कि कुछ सेलिब्रिटीज इस शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। हालांकि आज हम आपको उन सितारों से मिलाने जा रहे हैं जिन्होने बिग बॉस के 14वें सीजन का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया।

बिग बॉस एक ऐसा टीवी रियलिटी शो है जिसका हिस्सा बनना हर किसी के बस की बात नहीं है। यहां आप 24 घंटे कैमरे की नजर में रहते हैं। ऊपर से आपके रूममेट्स अनजान लोग रहते हैं। यहां न सिर्फ आपकी प्राइवेसी पूरी तरह से खत्म हो जाती है बल्कि आपकी पर्सनालिटी का असली चेहरा भी जनता के सामने आ सकता है। शायद यही वजह है कि कई सितारें इस शो का हिस्सा बनने से कतराते हैं। चलिए जानते हैं कि इस साल शो का हिस्सा बनने से क्यों स्टार्स हिचक रहे हैं।

शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre)

‘भाभी जी घर पर है’ फेम शुभांगी अत्रे को बिग बॉस 14 का ऑफर मिला था। यह बात वे खुद भी स्वीकार कर चुकी हैं। हालांकि उन्होने शो में भाग लेने से मना कर दिया। इसकी वजह उन्होने अपना ऑन-गोइंग शो ‘भाभी जी घर पर है’ को बताया। वे कहती हैं कि इस तरह बीच में शो छोड़कर नहीं जा सकती हूं। इसके अलावा शो के फार्मेट में ढलना भी मेरे लिए मुश्किल है।

अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman)

शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन के बिग बॉस 14 में जाने की खबर भी आई थी। हालांकि उन्होने इस बात से साफ मना कर दिया था। उन्होने एक ट्वीट कर फैंस से कहा था कि ‘यदि दुनिया खत्म भी होने वाली हो तो भी मैं बिग बॉस में नहीं जाऊंगा। वह मेरा करियर गोल नहीं है। मैं वहां कभी नहीं जाऊंगा।’

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti)

‘नागिन’ फेम सुरभि ज्योति के बिग बॉस 14 में आने की खबर भी बड़ी तेज चली थी। यहां तक कि फैंस को भी यकीन हो गया था कि वे इस शो का हिस्सा बनने वाली हैं। हालांकि उन्होने यह साफ कहा है कि वे इस रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बनेंगी।

राजीव सेन (Rajeev Sen)

राजीव सेन बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई हैं। वे सोशल मीडिया पर बड़े एक्टिव रहते हैं। सुनने में आया था कि राजीव भी बिग बॉस का हिस्सा बन सकते हैं, लेकिन उन्होने यह क्लियर कर दिया है कि वे इस शो का हिस्सा नहीं बनने वाले हैं। उन्होने कहा कि 2019 में मुझे शो के लिए अप्रोच किया गया था। तब मैंने इनकार कर दिया था। इस साल मुझ से कोई संपर्क नहीं किया गया है।

चाहत खन्ना (Chahatt Khanna)

‘बड़े अच्छे लगते हैं’ शो से लोकप्रिय हुई चाहत खन्ना को भी बिग बॉस का ऑफर मिला था। हालांकि उन्होने भी यह शो करने से मना कर दिया। वे इन दिनों मिका सिंह को डेट कर रही हैं।

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash)

तेजस्वी ‘खतरों के खिलाड़ी’ शो की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। उन्हें पिछले साल और इस साल दोनों बार बिग बॉस का ऑफर आया था। लेकिन दोनों ही बार उन्होने इस ऑफर को ठुकरा दिया।

Back to top button