दिलचस्प

दुल्हन ने अपनी शादी में किया ऐसा डांस, देखकर अटक जायेंगी आपकी सांसें… देखें वीडियो!

शादी का हर किसी के जीवन में खास महत्व होता है। शादी के साथ ही किसी भी व्यक्ति के एक नए जीवन की शुरुआत होती है। हर कोई यही चाहता है कि उसकी यह शुरुआत कुछ खास तरीके से हो। हालांकि हर कोई इस पल को अपने तरह से खास बनाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहता है। लेकिन कुछ ही लोग होते हैं जो अपनी शादी को यादगार बना पाते हैं। उन्ही में से कुछ तो अपनी शादी को इस तरह से यादगार बनाते हैं कि लोग उसे सालों-साल याद रखते हैं।

जमकर करें मौज मस्ती:

हर लड़की और लड़के की यह चाहत होती है कि उसकी शादी में ज्यादा से ज्यादा लोग शरीक हों और उसे आशीर्वाद दें। केवल आशीर्वाद ही ना दें बल्कि उनकी शादी में जमकर मौज मस्ती भी करें। यही वजह है कि काफी पहले से ही शादियों में डांस और गीत-संगीत का कार्यक्रम होता रहा है। आज के समय में तो कोई भी शादी बिना गीत-संगीत और डांस के संभव ही नहीं है।

दुल्हन का इतना भव्य डांस नहीं देखा होगा आपने:

हर कोई अपनी आर्थिक स्थिति के हिसाब से इसका आयोजन करता है। लेकिन ज्यादा पैसे वाले इसे भव्य बनाने के लिए पानी की तरह पैसा बहाते हैं और इसे यादगार बना देते हैं। शादियों में आपने हर किसी को डांस करते देखा होगा, यहां तक की दूल्हे और दुल्हन को भी। लेकिन कभी इस तरह किसी दुल्हन को डांस करते नहीं देखा होगा।

दरअसल अपनी शादी में एक दुल्हन बड़े से हॉल में सैकड़ों लोगों के सामने ऐसा भव्य डांस करती है कि लोगों की निगाहें उसकी तरफ से हटती ही नहीं है। दूल्हा भी अपनी दुल्हन को देखकर मंद-मंद मुस्कुरा रहा था। दुल्हन कुछ और लड़कियों के साथ ऐसा डांस कर रही थी कि देखने वाले उसे कई सालों तक याद रखने वाले हैं।

वीडियो देखें:

Back to top button