बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन ने उस शख्स पर निकाला गुस्सा जिसने की थी उनके मौत की प्रार्थना, कहा- तुम इतने…

बिग बी 11 जुलाई से नानावटी अस्पताल में कोरोना का इलाज करवा रहें हैं इसी बीच एक शख्स ने उनके लिए बेहद घटिया बात कही है

अमिताभ बच्चन सदी के महानायक है और एक ऐसे कलाकार हैं जिनकी सलामती के लिए करोड़ों फैंस हमेशा दुआएं मांगते हैं। अमिताभ बच्चन अगर किसी भी वजह से अस्पताल पहुंच जाएं तो फैंस उनके लिए पूजा-पाठ शुरु कर देते हैं। अभी कुछ समय पहले ही अमिताभ के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर फैंस के सामने आई थी। 11 जुलाई को खुद अमिताभ ने ट्वीट कर बताया कि उन्हें कोरोना हो गया है और वो अस्पताल में एडमिट है। इसके बाद उनके जानने वाले और फैंस उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना करने लगे। हालांकि कुछ ऐसे लोग भी हैं जो अमिताभ बच्चन के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। अब इन लोगों पर अमिताभ ने अपना गुस्सा जाहिर किया है।

शख्स ने बिग बी के लिए लिखी घटिया बात

बता दें कि अमिताभ को हमेशा से दर्शकों का खूब प्यार मिलता रहा है। उनकी सिर्फ एक झलक पाने के लिए उनके घर के बाहर फैंस की भीड़ लग जाती है। वहीं अमिताभ भी हमेशा अपने चाहने वालों को इस प्यार के लिए धन्यवाद कहते हैं। वहीं हाल ही में एक शख्स ने अमिताभ बच्चन के लिए बेहद ही खराब बात कही है। एक शख्स ने अमिताभ से कहा कि, ‘काश आप कोविड-19 से मर जाएं’ । इस बात की जानकारी खुद अमिताभ ने अपने ब्लॉग में दी है।

बता दें कि अमिताभ बच्चन 11 जुलाई से नानावटी अस्पताल में भर्ती है और अपना इलाज करवा रहे हैं। इस दौरान अक्सर वो सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़े रहते हैं और कई तरह के पोस्ट भी शेयर करते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग लिखा है जिसमें उन्होंने उनकी मौत के बारे में बात करने वाले पर अपना गुस्सा निकाला है।

शख्स पर भड़े अमिताभ बच्चन

अमिताभ ने लिखा, ‘मिस्टर अज्ञात, आपने अपने बाप तक का नाम नहीं लिखा है क्योंकि आपको नहीं पता की आपका बाप कौन है। यहां दो चीजें हो सकती हैं या तो मैं जिंदा रहूंगा या मर जाऊंगा। अगर मैं मर गया तो तुम एक सेलेब्रिटी के नाम पर अपनी भड़ास निकालने या निंदा करने का काम आगे नहीं कर पाओगे।

इतना ही नहीं बिग बी ने आगे लिखा कि, ‘अफसोस है कि आपके लिखे को नोटिस में लाने वाला नहीं रहेगा क्योंकि जिस अमिताभ पर आपने कटाक्ष किया है वो तब तक जिंदा नहीं रहेगा। हालांकि अगर भगवान की कृपा से मैं बच गया तो फिर तुम लोग गुस्से का जबरदस्त तुफान झेलोगे, वो भी केवल मेरी तरफ से नहीं बल्कि मेरे नौ करोड़ फॉलोवर्स की तरफ से और ये जान लो कि ये दुनिया भर में हैं, हर कोने में हैं, पुरब से लेकर पश्चिम तक, उत्तर से लेकर दक्षिण तक। ये केवल इस पेज की ईएफ यानी एक्सटेंडेंड फैमिली नहीं है बल्कि एक्सटर्मिनेशन फैमिली । मुझे बस केवल ये कहना है कि- ठोक दो साले को’।

बिग बी का गुस्सा इतने पर ही शांत नहीं हुआ। आगे उन्होंने लिखा, ‘मारीच, अहिरावन, महिषासुर, असुर, उपनाम हो तुम;  हमारा यज्ञ प्रारंभ होते ही राक्षसों की तरह तड़पोगे, जान लो इतना की अब तुम ही केवल सामाज की आवाज़ ना हो, चरित्रहीन, अविश्वासी, श्रद्धा हीन, लीचड़ तुम हो, जलो पिघलो, बेशर्म, बेहया, निर्लज, समाज कलंकी। बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अराध्या बच्चन को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, लेकिन अभी अमिताभ की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव नहीं आई है।

Back to top button