बॉलीवुड

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस ने की सुसाइड की कोशिश, नाजुक हालत में अस्पताल में एडमिट

दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने रविवार की रात खुदकुशी करने की कोशिश की, गनीमत रही कि उन्हें बचा लिया गया। फिलहाल उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर है। डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनकी देखरेख कर रही है। बता दें कि पिछले दिनों विजयलक्ष्मी ने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट भी किए थे, जिसमें उन्होंने मानसिक तनाव में होने की बात कही थी।

विजयलक्ष्मी

विजयलक्ष्मी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया था कि उन्हें इंडस्ट्री में काफी परेशान किया जा रहा है, जिसके चलते उनका तनाव दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है।

विजयलक्ष्मी

जानिए क्यों तनाव में थीं विजयलक्ष्मी?

गौरतलब है कि रविवार को विजयलक्ष्मी ने एक पोस्ट किया और दावा किया कि उन्होंने कुछ ब्लड प्रेशर की दवाईयां खा ली हैं। उन्होंने लिखा कि कुछ देर बाद उनका ब्लड प्रेशर लगातार कम होता चला जाएगा और फिर उनकी मौत हो जाएगी। इसके अलावा विजयलक्ष्मी ने फेसबुक पर एक वीडियो भी पोस्ट किया। इस वीडियो में विजयलक्ष्मी ने कहा कि ये मेरा आखिरी वीडियो है। मैं पिछले चार महीनों से सीमान और उसके पार्टी के लोगों के बर्ताव से काफी टेंशन में हूं। मैं अपने परिवार के लिए जिंदा रहने की लगातार कोशिश कर रही हूं, मगर अब ऐसा नहीं हो पा रहा है। उन्होंने कहा कि मैं टेंशन में हूं और अब जीना मुश्किल हो रहा है।

विजयलक्ष्मी

विजयलक्ष्मी ने कहा ‘मेरी मौत का जिम्मेदार सीमान’

विजयलक्ष्मी ने अपने इसी वीडियो में कहा कि मुझे हरि नादर ने मीडिया में बहुत अपमानित किया है और मेरे बारे में गलत खबरें फैलाईं। उन्होंने कहा कि मैंने ब्लड प्रेशर की बहुत सारी दवाईयां खा ली हैं और अब कुछ ही समय में मेरा ब्लड प्रेशर एकदम कम हो जाएगा और मेरी मृत्यु हो जाएगी। विजयलक्ष्मी वीडियो में कहती हैं कि मेरी मौत लोगों के लिए एक उदाहरण बनना चाहिए। साथ ही उन्होंने अपने फैंस से एक अपील की कि हरि नादर और सीमान जैसे लोगों को न बख्शें और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दें। वे कहती हैं कि इन लोगों ने मेरा मानसिक शोषण किया है, इसलिए इन्हें न बख्शा जाए और ऐसे लोगों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

विजयलक्ष्मी

विजयलक्ष्मी ने अपने इस वीडियो में कहा कि मैं आपको बताना चाहती हूं कि मेरा जन्म कर्नाटक में हुआ ह, इसलिए सीमान ने मुझे बहुत परेशान किया। बतौर महिला मैंने सबकुछ सहने की कोशिश की, लेकि अब तनाव काफी ज्यादा हो चुका है और मैं इसे हैंडल नहीं कर पा रही हूं। उन्होंने कहा कि मैं पिल्लई कम्यूनिटी की हूं, जिसके लीडर प्रभाकरण थे। और आज सीमान जो भी है, वो सिर्फ प्रभाकरण की वजह से है, लेकिन अब वह मुझे लगातार परेशान कर रहा है।

विजयलक्ष्मी और सीमान

विजयलक्ष्मी ने सीमान के ऊपर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं, उन्होंने सीमान  से कहा कि तुमने मेरे चरित्र पर सवाल उठाए हैं इसलिए आज मैं काफी पीड़ा में हूं। मैंने बहुत कुछ सहन किया है और उसके बाद ये कदम उठा रही हूं। मैं अपने फैंस से निवेदन करती हूं कि सीमान को इस केस से बचने मत देना।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सीमान एक राजनीतिक पार्टी के नेता हैं, उनकी पार्टी का नाम तमिल नेशनलिस्ट पार्टी है। वहीं हरि नादर का नाता भी एक राजनीतिक पार्टी से है।

Back to top button