बॉलीवुड

ऐसी क्या मजबूरी थी कि रवीना को फुल मेकअप के साथ लगाना पड़ा घर का पोछा, देखें Video

बॉलीवुड अभिनेत्रियां जब भी ऑनस्क्रीन आती हैं तो उनके चेहरे की सुंदरता देखते ही बनती है। ऑन कैमरा खूबसूरत दिखने के लिए वे मेकअप करती हैं और अच्छे से तैयार भी होती हैं। हालांकि घर पर उन्हें अधिकतर बिना मेकअप सादे कपड़ों में रहना ही पसंद होता है। खासकर जब कोई घर का साफ सफाई का काम करे तो तैयार होकर नहीं करता है। लेकिन हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) फुल मेकअप और ग्लेमरस आउटफिट के साथ घर का पोछा लगाते नजर आई। रवीना का यह विडियो देख एक पल के लिए फैंस भी हैरान रह गए। लोगों को समझ नहीं आया कि इस तरह सज धज के कौन घर का पौछा लगता है। हालांकि बाद में रवीना ने इस रहस्य से पर्दा उठा दिया।

मेकअप के साथ पोछा लगाते दिखी रवीना

दरअसल मेकअप के साथ पोछा लगाने का यह विडियो खुद रवीना ने ही अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस विडियो में वे अपने घर की बालकनी की पोछा लगा साफ सफाई करते नजर आ रही है। हालांकि इस दौरान उनका लुक कुछ ऐसा था जैसे मानो वो किसी पार्टी में जाने के लिए तैयार हुई हों। लेकिन असल बात यह है कि वे एक इंटरव्यू देने के लिए तैयार हुई थी। हालांकि उन्हें घर की साफ सफाई भी करनी थी। ऐसे में उन्होने तैयार होकर पहले सफाई कर ली और ठीक उस के बाद इंटरव्यू दे दिया।

इस बारे में बताते हुए रवीना विडियो के कैप्शन में लिखती हैं ‘इंटरव्यू देने के ठीक पहले मैं यह (क्लीनिंग) कर रही थी जो कि मुझे बहुत पसंद है। अपने घर की सफ़ाई करना कोई बड़ी बात नहीं है। सब करते हैं, लेकिन फनी बात ये है फ़ुल मेकअप करके। आज कल रियालिटी यह है कि शूट के पहले हम सब अपना घर का काम ख़त्म करके, फ़ुल मेकअप करके, फिर अपनी शूट में बैठते हैं। यही आजकल की सच्चाई है। फिर कैमरे के लिए ग्लेमर बन जाते हैं। यहां मैं अपनी शूट के ठीक पहले सफाई कर रही हूं और फिर कैमरा के आगे ग्लेम दिखती हूं।’

देखें विडियो

 

View this post on Instagram

 

Just before giving some interviews this is what I was doing and loving it! अपने घर की सफ़ाई करना कोई बड़ी बात नहीं है ! सब करते हैं / लेकिन फनी बात ये है फ़ुल मेकअप करके !??आज कल रियालिटी यह है कि शूट के पहले हम सब अपना घर का काम ख़त्म करके ,फूल मेकअप करके ,फिर अपनी शूट में बैठते हैं/? The new normal reality,glamour for the camera. Here I’m cleaning up just before my shoot and then to look glam on camera.??.

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on Jul 26, 2020 at 12:17am PDT

रवीना का यह विडियो फैंस के बीच बड़ा वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि कोरोना वायरस के चलते कई लोगों ने अपने घर नौकर चाकर बंद या कम कर दिए हैं। ऐसे में बड़े बड़े सेलिब्रिटीज भी अपने घर का काम खुद ही करना पसंद कर रहे हैं। काम की बात करें तो रवीना जल्द ही ‘केजीएफ पार्ट 2’ में दिखाई देंगी।

Back to top button