समाचार

11 लाख रुपये का एग्रीमेंट बनाकर पड़ोसी को सौंपी पत्नी, इस तरह से हुआ पति की करतूत का खुलासा

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक पति ने अपनी पत्नी को पड़ोसी के साथ रहने पर मजबूर किया और इस दौरान महिला गर्भवती हो गई। पत्नी के गर्भवती होने के बाद पति ने पड़ोसी के साथ एक एंग्रीमेंट किया और उससे 11 लाख रुपए की मांग की। हालांकि पैसे ना मिले पर ये मामला बिगड़ गया। जिसके बाद महिला ने पुलिस थाने में पति के खिलाफ केस दर्ज करवाया और अब पुलिस से इस मामले की जांच करने में लगी हुई है।

इंदौर के अनूप नगर की रहने वाली महिला के अनुसार उसके पति ने उसे पड़ोसी के साथ रहने पर मजबूर किया। जिसके बाद पड़ोसी ने उसके संग शारीरिक संबंध भी बनाएं और वो गर्भवती हो गई। महिला ने एक बेटी को जन्म दिया और वापस से अपने पति के पास चली गई। पति ने महिला और उसकी बेटी की स्वीकार नहीं किया और पड़ोसी के साथ 11 लाख रुपए का एक एग्रीमेंट किया। हालांकि इस दौरान पति और पड़ोसी के बीच में विवाद हो गया।

पुलिस को सौंपा एग्रीमेंट

अपनी बात साबित करने के लिए महिला ने पुलिस को उसके पति और पड़ोसी के बीच हुए एग्रीमेंट की कॉपी भी दी है। इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है और पुलिस के अनुसार दोषी पर कार्रवाई की जाएगी।

पड़ोसी से 11 लाख रुपये लेने की हुई थी डील

पुलिस के अुनसार पति द्वारा अपनी पत्नी को पड़ोसी के पास भेजा गया। पड़ोसी ने महिला के साथ संबंध बनाएं और कुछ समय बाद महिला गर्भवती हो गई। महिला ने एक बेटी को जन्म दिया। बेटी के जन्म के बाद पति ने दोबारा से लिखा-पढ़ी की और पड़ोसी से 11 लाख रुपये लेने की डील की। लेकिन बाद में पैसे के लेन देन को लेकर विवाद होने लगा। जिसके बाद महिला ने अपने पति और स्वजन के खिलाफ थाने में शिकायत करवाई। शिकायत दर्ज होने के बाद अब पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक इस मामले को लेकर पति की और से कोई भी बयान नहीं आया है।

किया पड़ोसी के बच्चे को अपनाने से मना

पुलिस के अनुसार पति ने पड़ोसी के बच्चे को अपनाने से इंकार कर दिया था। जिसे ये बात बिगड़ गई और महिला ने सास-ससुर और पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले को लेकर महिला पर भी शक की सुई जा रही है। क्योंकि महिला ने तब क्यों नहीं अपने पति के खिलाफ केस दर्ज करवाया, जब उसने उसे पड़ोसी के साथ रहने पर मजबूर किया। वहीं गर्भवती होने के बाद भी ये महिला चुप क्यों रही। वहीं जब पति और पड़ोसी के बीच विवाद हुआ तो ये महिला थाने पहुंच गई। इस मामले की जांच इंदौर पुलिस कर रही है और इंदौर डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने इस मामले को लेकर कहा कि मामला गंभीर है इसलिए बारीकी से जांच की जा रही है।

Back to top button