बॉलीवुड

सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा देखकर भावुक हुए राजकुमार राव, कह डाली इतनी बड़ी बात

टेलीविजन इंडस्ट्री से बॉलीवुड का सफर तय करने वाले सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहे, अब सिर्फ उनकी यादें ही हमारे बीच शेष रह गई हैं। हाल ही में उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज हुई, जिसे देखकर हर किसी के आंखों में आंसू आ गए। जी हां, सुशांत सिंह राजपूत के बगैर उनकी ये फिल्म देखना हर किसी के लिए कठिन हो रहा है। ऐसे में, फिल्म दिल बेचारा देखने के बाद सभी अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और इसी कड़ी में राजकुमार राव ने भी अपने दिल की बात सोशल मीडिया पर शेयर की है। तो चलिए जानते हैं कि उन्होंने क्या कुछ कहा है?

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज हुई, जिसे कंपनी की तरफ से लोगों के लिए फ्री किया गया है। इस फिल्म को देखने के लिए लोग काफी उत्सुक नजर आए और फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया। दरअसल, फैंस अपने चहेते कलाकार यानि सुशांत सिंह राजपूत को आखिरी बार देखना मिस नहीं करना चाहते, जिसकी वजह से लोग इस फिल्म को देख रहे हैं। इतना ही नहीं, सुशांत सिंह राजपूत की शानदार एक्टिंग भी लोगों को यह फिल्म देखने के लिए मजबूर कर रही है।

दिल बेचारा देख भावुक हुए राजकुमार राव

फिल्म काय पो चे में सुशांत सिंह राजपूत के को स्टार रहे राजकुमार राव ने दिल बेचारा को लेकर एक इमोशनल पोस्ट लिखा। उन्होंने फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत की एक्टिंग की जमकर तारीफ की। साथ ही उन्होंने लिखा कि दिल बेचारा ने एक बार फिर दिल तोड़ दिया। सुशांत की एक्टिंग, मुस्कान और उनकी एनर्जी का कोई जवाब नहीं है। साथ ही उन्होंने संजना की भी एक्टिंग की तारीफ की, तो वहीं डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान की भी तारीफ की।


सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए राजकुमार राव ने फिल्म दिल बेचारा के कुछ बेहतरीन सीन को एक साथ एक वीडियो में एकत्रित किया और फिर उसे पोस्ट किया। इसके साथ ही पोस्ट में उन्होंने सुशांत के लिए भावुक बातें भी लिखी। बता दें कि सुशांत और राजकुमार राव के बीच रिश्ते काफी अच्छे थे, जिसकी वजह से आज वे अपने खास दोस्त को मिस कर रहे हैं।

रणवीर शौरी भी हुए इमोशनल

फिल्म सोन चिरैया में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने वाले रणवीर शौरी ने भी दिल बेचारा देखने बाद एक ट्वीट कर सुशांत की तारीफ की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि हमने एक प्रतिभा खो दिया। इसके अलावा, उन्होंने दिल बेचारा की टीम को जादू की झप्पी भी दी। बता दें कि इस फिल्म को जो भी देख रहा है, उसकी आंखों से आंसू निकल रहे हैं।

बताते चलें कि इंडस्ट्री के कई अन्य कलाकार भी सुशांत की आखिरी फिल्म को देखने के बाद उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सुशांत के अलावा अगर फिल्म में संजना की एक्टिंग की बात की जाए, तो उन्होंने भी जबरदस्त एक्टिंग की है और लोगों के दिलों को छू लिया है। इसके अलावा, फिल्म की कहानी भी लोगों को काफी पसंद आ रही है।

Back to top button