बॉलीवुड

बॉलीवुड माफिया पर छलका ऑस्कर विनर ए आर रहमान का दर्द, कहा-‘मेरे खिलाफ होती है साजिश’

बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने फिल्म इंडस्ट्री का घिनौना चेहरा सबके सामने ला दिया है। जी हां, सुशांत के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म को लेकर इन दिनों एक जोरदार बहस छिड़ी हुई है। दरअसल, अब इंडस्ट्री में आउटसाइडर बनाम इनसाइडर की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है, जिसको लेकर आए दिन कलाकार अपनी अपनी बात रखते हुए नजर आ रहे हैं। इस जंग की शुरुआत कंगना रनौत ने की, जिसके बाद अब एक के बाद एक कलाकार आउटसाइडर बनाम इनसाइडर को लेकर आवाज़ उठा रहे हैं। इसी कड़ी में अब मशहूर सिंगर ए आर रहमान ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर ए आर रहमान ने क्या कुछ कहा है?

आउटसाइडर बनाम इनसाइडर की लड़ाई में अब ए आर रहमान भी कूद चुके हैं। उन्होंने अपने दर्द को पूरी दुनिया के साथ साझा करते हुए इंडस्ट्री पर कई बड़े आरोप लगाए हैं। हालांकि, उनके द्वारा लगाए गए आरोप नए नहीं है, लेकिन फिर भी उनका दर्द उनके फैंस समझ रहे हैं। दरअसल, लंबे समय से ए आर रहमान को कोई बड़ी फिल्म नहीं मिली है। ऐसे में, अब उन्होंने इसके पीछे की वजह पूरी दुनिया को बताई है, जिसके बाद से एक बार फिर से इंडस्ट्री की किरकरी हो रही है। बता दें कि ए आर रहमान ने कई फिल्मों में अपनी सुरीली आवाज़ का जादू बिखेरा है।

मेरे खिलाफ अफवाहें उड़ाई जाती हैं – ए आर रहमान

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा में म्यूजिक देने वाले ए आर रहमान ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उनसे हिंदी फिल्मों में कम काम करने को लेकर सवाल पूछा गया, जिसका जवाब उन्होंने बहुत ही बेबाकी से दिया। दरअसल, इंटरव्यू में रहमान से पूछा गया कि तमिल फिल्मों की तुलना में आप हिंदी फिल्मों में कम काम करते हैं, ऐसा क्यों? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में मेरे खिलाफ अफवाहें फैलाई जाती हैं, जिसकी वजह से मुझे अच्छी फिल्मों में काम नहीं मिल पाता है।

 

View this post on Instagram

 

Our song #KhulkeJeeneKa is out now on YouTube! Sung along with @ArijitSingh & @sashasublime, lyrics by @amitabhbhattacharyaofficial #DilBechara

A post shared by @ arrahman on


म्यूजिक डायरेक्टर ए आर रहमान ने कहा कि बॉलीवुड में एक ग्रुप है, जो उनके बारे में गलत गलत चीजें फैलाता है, जिसकी वजह से उनकी छवि धूमिल होती है और फिर उन्हें काम नहीं मिलता है। मतलब साफ है कि न सिर्फ एक्टर और एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में इस तरह की चीज़ें झेलनी पड़ती है, बल्कि म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर्स आदि को भी बॉलीवुड में आउटसाइडर होने का दर्द झेलना पड़ता है। साथ ही उन्हें भी एक ग्रुप द्वारा प्रताड़ित किया जाता है।

मुकेश छाबड़ा की वजह से मुझे सच्चाई का एहसास हुआ- ए आर रहमान


ए आर रहमान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि एक दिन मेरे पास मुकेश छाबड़ा जी आए और मैंने उन्हें दो से चार गाने दिए, जिसके बाद उन्होंने मुझसे कहा कि तुम्हारे पास आने के लिए मुझे कुछ लोग मना कर रहे थे। इस कहानी का ज़िक्र करते हुए ए आर रहमान ने कहा कि मुझे एहसास हुआ कि हिंदी फिल्मों में एक ग्रुप की वजह से मुझे काम नहीं मिल पा रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं कम काम कर रहा हूं, क्योंकि मेरे पीछे एक ग्रुप है, जो मेरे बारे में अफवाहें फैलाती है।

Back to top button