बॉलीवुड

सपना चौधरी को मिल गया उनका बालम, सिंदूर लगाए शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अक्सर अपने डांसिंग मूव्स के लिए सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार वे अपनी शादी को लेकर चर्चा में आई हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर यूजर्स उनसे शादी को लेकर सवाल पूछने लगे। इतना ही नहीं, कुछ यूजर्स ने तो यहां तक भी कह दिया कि उन्होंने शादी कर ली है। ऐसे में अब बड़ा सवाल यही खड़ा हो रहा है कि क्या वाकई कोरोना काल में सपना चौधरी को मिल गया है उनका सजन? तो चलिए जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?

अपने डांस से लाखों करोड़ों लोगों का दिल धड़काने वाली सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। उनके एक एक ठुमके पर लाखों करोड़ों लोग झूमने पर मजबूर हो जाते हैं। इतना ही नहीं, उनका डांस देखने के लिए लोगों की भारी भरकम भीड़ उमड़ जाती है, जिसकी वजह से कई बार उनके शो में बवाल भी हो जाता है। खैर, यहां हम उनके डांसिंग शो की बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि उनकी कथित तौर पर शादी की कर रहे हैं, जिसके बारे में सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनसे पूछ रहे हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक चुप्पी नहीं तोड़ी है।

क्या सपना चौधरी ने रचा ली शादी?

डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंटर से ढेर सारी फोटो पोस्ट किया है, जिसमें वे पीले कलर की सूट में नजर आ रही हैं। इन फोटो में उनके माथे पर सिंदूर लगा हुआ भी दिखाई दे रहा है। इतना ही नहीं, उन्होंने डार्क कलर की लिपिस्ट भी लगा ऱखी है। इन फोटोज़ को देखकर यही लग रहा है कि जैसे सपना चौधरी अब कुंवारी नहीं रही हैं, बल्कि उन्होंने शादी कर ली। हालांकि, सवाल तो यह भी खड़ा हो रहा है कि यदि सपना ने शादी की तो किसके साथ की?


अपने इस इंस्टाग्राम फोटो के साथ सपना चौधरी ने एक खूबसूरत सा कैप्शन भी दिया है। दरअसल, सपना चौधरी ने लिखा कि बीमार हैं वो हमें मुस्कुराता देख कर, ढूंढ दो हकीम कोई उनके लिए। हालांकि, अब उनके इस कैप्शन का मतलब भी उनके फैंस ढूंढ रहे हैं, लेकिन सबसे पहले उन्हें यह जानने की बेताबी है कि कहीं वाकई तो सपना ने शादी तो नहीं कर ली। बता दें कि सपना चौधरी अक्सर अपने फोटोज़ और डांसिंग वीडियोज़ को लेकर चर्चा में रहती ही हैं, लेकिन इस फोटो ने कई बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं, जिस पर से पर्दा अब खुद डांसिंग क्वीन ही हटा सकती हैं।

फैंस के बीच हिट हैं सपना चौधरी

बताते चलें कि सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस अक्सर बेताब रहते हैं। यही वजह है कि उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं और उनके शो के लिए तो लोगों का सैलाब उमड़ जाता है। बता दें कि सपना के ठुमकों में इतनी ज्यादा ताकत है कि वे किसी को भी झूमने पर मजबूर कर सकती हैं। खैर, अभी तो उनके फैंस बस यही जानना चाहते हैं कि सपना ने कोरोना काल में शादी तो नहीं कर ली। अब इसका जवाब तो सपना चौधरी ही दे सकती हैं।

Back to top button