समाचार

सुशांत मामले में CBI जांच की मांग करने वाले सुब्रमण्यम स्वामी के लेटर को PMO ने स्वीकारा

 पिछले काफी दिनों से सुशांत सिंह राजपूत के मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए CBI जांच की मांग की जा रही है। इस मुहिम में राजनेताओं से ले कर, फिल्मी सितारे और आम नागरिक तक सभी हिस्सा ले रहे हैं। अभी हाल ही में इस मुहिम को समर्थन देने के लिए सुब्रमण्यम स्वामी के वकील ने देश वासियों से अनुरोध किया था कि वे दिया या कैंडल जला कर उसका फोटो सोशल मीडिया और डालें और CBI जांच की मांग में अपना समर्थन दें। फलस्वरूप लाखों करोड़ों लोगों ने दुनियाभर से दिए और कैंडल के साथ अपना फोटो साझा किया।

 इसके अलावा बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री को भी इस पूरे विषय के बारे में खत लिख कर अवगत करवाया, तथा उनसे इस पूरे मामले में सीबीआई जांच की विनती की। बता दें कि इस ख़त को PMO कार्यालय से सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा सीबीआई जांच की मांग कर लिखे पत्र को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यालय ने एक्नॉलेज कर लिया है। 

इस बात की पुष्टि सुब्रमण्यम स्वामी के वकील ईश्वरन सिंह भंडारी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से की। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ” स्वामी द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत पर सीबीआई जांच की मांग वाले लेटर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संज्ञान में ले लिया है।” 

इस ट्वीट पर कंगना सहित कई लोगों ने अपनी खुशी ज़ाहिर की 

गौरतलब है कि जून की 14 तारीख़ को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी। तभी से इस केस की जांच मुम्बई पुलिस कर रही है, हालांकि अभी तक मौत की वजह सामने नहीं आ पाई है।

Back to top button