बॉलीवुड

ऋतिक रोशन की वजह से कंगना को छोड़नी पड़ी थी सुशांत के साथ रोमांटिक फिल्म, खुद किया खुलासा

कंगना लगातार बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साध रही हैं और हाल ही में उन्होंने अपने और सुशांत को लेकर एक खुलासा किया है

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को दर्शकों का खूब प्यार मिला है और फैंस उन्हें याद करके भावुक होते जा रहे हैं।  एक तरफ फैंस उन्हें याद करके रो रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ नेपोटिजम के मुद्दे पर उनका पारा अभी भी चढ़ा हुआ है। वहीं कंगना रनौत एक के बाद एक सेलेब्रिटीज पर हमला बोल रही हैं। वो ऐसे लोगों का पर्दाफाश करना चाहती हैं जिन्होंने सुशांत को मौत की तरफ धकेला। हाल ही में कंगना ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि वो खुद सुशांत के साथ एक फिल्म करने वाली थीं, लेकिन ऋतिक रोशन के चलते वो फिल्म उनके हाथ से निकल गई।

ऋतिक के साथ विवाद से परेशान हो गई थीं कंगना

साल 2017 में ‘कॉकटेल’ फेम फिल्ममेकर होमी अदाजानिया कंगना और सुशांत सिंह राजपूत को लेकर रोमांटिक लव स्टोरी बनाने का प्लान कर रहे थे। हालांकि कंगना इस प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर सकीं क्योंकि वो ऋतिक रोशन से जुड़े मामले में कानूनी चीजों पर उलझी हुई थीं। बता दें कि साल 2017 में कंगना को ऋतिक रोशन की ओर से लीगल नोटिस भेजा गया था। उस वक्त ऋतिक और कंगना को लेकर जो विवाद हुआ था उसके बारे में सभी जानते हैं। इसी के चलते कंगना किसी प्रोजक्ट का हिस्सा नहीं बन पाई थीं।

एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा खुद कंगना ने किया। कंगना ने कहा, ‘मुझे आज भी वो दिन याद है जब होमी ने मुझे कॉल करके ऑफिस बुलाया था। मैं जैसे ही बाहर कदम रखने वाली थी तब मुझे ऋतिक रोशन का भिजवाया हुआ नोटिस मिला था। उसने मुझपर क्रिमिनल चार्जेस लगाए थे। उसी हालत में मै फिर होमी के पास पहुंची थी’।

कंगना ने आगे कहा कि, ‘होमी ने मुझे लव स्टोरी सुनाई लेकिन मैं उन पर फोकस नहीं कर पा रही थी क्योंकि मैं काफी उलझन में थी। मैंने उनसे कहा कि मैं दोबारा मिलने के लिए आती हूं, लेकिन तब किसी को मेरी हालत का अंदाजा नहीं था। इसके बाद मैंने जो कुछ सहा उस कारण उस साल मैंने कोई फिल्म साइन नहीं की थी। हालांकि मुझे वो कहानी बहुत अच्छे से याद है। वो एक शहरी कपल की लव स्टोरी थी’।

सुशांत के साथ कंगना ने नहीं किया काम

गौरतलब है कि कंगना ने सुशांत के साथ कभी काम नहीं किया, लेकिन उनके बीच काफी कुछ कॉमन था। दोनों ही आउटसाइडर थे साथ ही दोनों ग्रुपिज्म का भी शिकार हुए।वहीं  सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने कंगना के साथ फिल्म ‘मर्णिकर्णिका’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बता दें कि कंगना ने शुरु से ही नेपोटिजम के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की है वहीं सुशांत के निधन के बाद से कंगना अब और खुलकर बोल रही हैं।

हाल ही में कंगना ने एक इंटरव्यू में जावेद अख्तर पर उन्हें सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। वहीं करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, महेश भट्ट और जावेद अख्तर को उन्होंने सुसाइड गैंग बता दिया था। इसके अलावा कगना तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर , आलिया भट्ट जैसी कई एक्ट्रेसेज पर लगातार निशाना साध रही हैं। उनके इस हमले के चलते बॉलीवुड दो धड़ों में बंट गया है। अब देखना है कि इन सारे आरोपों का और सारी बहस का आखिर क्या नतीजा निकलता है।

Back to top button