बॉलीवुड

सुशांत की आखिरी फिल्म देख भर आईं इन सितारों की आंखें, यूं रो पड़ा सबका ‘दिल बेचारा’

जो सुशांत सिंह राजपूत जिंदगी से मुंह फेर कर हमेशा के लिए इस दुनिया से चले गए, उसी सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा जिंदगी को जिंदादिली से जीने का संदेश लेकर आई है। सुशांत की आखिरी फिल्म के रिलीज होने के बाद जिस किसी ने भी इसे देखा, उसकी आंखें नम हो गईं। ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी+हॉटस्टार पर दिल बेचारा के रिलीज होने के बाद इसे देखकर टीवी सेलिब्रिटीज से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तक भावुक हो गए।

 

View this post on Instagram

 

From #pavitrarishta to #dilbechara One last time !!!

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सुशांत की आखिरी फिल्म को देखने के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बड़ा ही भावुक संदेश पोस्ट किया। उन्होंने इसमें लिखा- पवित्र रिश्ता से लेकर दिल बेचारा तक आखिरी बार…


टीवी सीरियल उतरन और bigg boss से नाम व शोहरत हासिल करने वाली अभिनेत्री रश्मि देसाई भी सुशांत की आखिरी फिल्म देख कर भावुक नजर आईं। उन्होंने ट्वीट किया- भारी दिल और अद्भुत यादों के साथ। लव यू सुशांत।


अभिनेत्री आरती सिंह भी भावुक नजर आईं। उन्होंने लिखा- हीरो, हम आपको हमेशा याद करेंगे… बहुत पसंद आई आपकी यह फ़िल्म… दिल में बस एक ही बात आई… काश आंखें खोलूं और लगे कि यह सब एक सपना है। आप हमेशा याद किए जाओगे। फिल्म के एंट्री सीन की एक झलक भी आरती सिंह ने शेयर की।


बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान भी दिल बेचारा देखने के बाद काफी भावुक हो गईं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने पिता और अभिनेता सैफ अली खान के साथ सुशांत की फोटो शेयर की। साथ ही उन्होंने दोनों के बीच एक जैसी खूबियां भी गिनवाईं।

बॉलीवुड अभिनेता विकी कौशल सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म देखने के बाद बहुत दुखी हो गए। उन्होंने ब्रोकन हार्ट इमोजी शेयर किया और अपने गम का इजहार किया।

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने पॉपकॉर्न के साथ इस फिल्म को देखा। उन्होंने लिखा कि दिल बेचारा देख रहा हूं। यह सेलिब्रेट करने का समय है। जैसा कि वादा किया था, पॉपकॉर्न के साथ मैं तैयार हूं। सुशांत सिंह राजपूत तुम आकाश के सबसे चमकते हुए सितारे बनो।

दिल बेचारा देखने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडणेकर भी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सकीं। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में भूमि ने लिखा- भावनाओं से अभिभूत हूं। आंसू मेरे रुक नहीं रहे। इतना दर्दनाक और खूबसूरत एहसास मुझे पहले कभी नहीं हुआ।

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जो इस वक्त न्यूयॉर्क में हैं, वहां उन्होंने सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा देखी। उन्होंने भी हार्ट इमोजी शेयर करके सोशल मीडिया में इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म दिल बेचारा को देखने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू बहुत ही बेकरार थीं। जैसे ही शो शुरू हुआ, एक बूमरैंग वीडियो तापसी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया। कुछ समय के बाद फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबरा को टैग करते हुए एक हार्ट इमोजी भी तापसी पन्नू ने शेयर की।

बॉलीवुड अभिनेत्री और रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया ने भी सुशांत की आखिरी फिल्म को देखा। उन्होंने ट्वीट करके इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। जेनेलिया ने लिखा- स्क्रीन पर सुशांत सिंह राजपूत हैं… मैं कोई मदद नहीं कर पा रही। केवल सीटी बजा सकती हूं।

इन लोगों ने भी दी श्रद्धांजलि

युविका चौधरी, अर्जुन बिजलानी, शरद केलकर, सुरभि चंदना, नीति टेलर, रोहित रॉय, हिमांशी खुराना, रवि दुबे और दिलजीत कौर आदि सितारों ने भी सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को देखने के बाद सोशल मीडिया में प्रतिक्रिया दी है। ये सभी बेहद भावुक नजर आए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की इस अंतिम फिल्म में मुख्य भूमिका में सुशांत के साथ संजना सांघी हैं। संजना सांघी को इससे पहले इम्तियाज अली की फिल्म रॉकस्टार में देखा गया था। तब उन्होंने नरगिस फाखरी की बहन का किरदार निभाया था। फिल्म निर्देशक मुकेश छाबड़ा की निर्देशक के तौर पर यह पहली फिल्म है।

पढ़ें सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को लेकर इमोशनल हुई गर्लफ्रैंड रिया, कह डाली इतनी बड़ी बात

Back to top button