दिलचस्प

बाबा जी से पंगा लेना 3 युवकों को पड़ा भारी, बाबा जी ने उठा-उठाकर पटका- देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर आजकल एक बाबा का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बाबा लड़कों को बुरी तरह से पटक रहा है। दरअसल इन लड़कों ने बाबा जी के साथ  पंगा लिया और सोचा की ये बाबा उनका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। लेकिन इन लड़कों की ये सोच गलत सबाति हुई और इस बाबा ने इन लड़कों को उठा-उठाकर पटक दिया। जिसके बाद ये युवक वहां से भाग गए।

क्या है वीडियो में

इस वीडियो में 3 लड़के बाबा के साथ बुरा व्यवहार करते हुए नजर आ रहे हैं। जिसके बाद इन तीनों लड़कों को बाबा ने अच्छे से सबक सिखाया। इन लड़कों ने पहले बाबा के साथ बुरा व्यवहार किया और उसके बाद बाबा के साथ हाथापाई करने लगे। इसी बीच बाबा इन लड़कों के साथ जो किया, उसकी कल्पना शायद ही किसी ने की होगी।

इन लड़कों ने बाबा को कमजोर समझा और सोचा की बाबा के साथ वो कुछ भी कर सकते हैं और बाबा चुपचाप सब सहन कर लेगा। लेकिन बाबा ने इन लड़कों को करारा जवाब दिया और एक-एक को पकड़कर पीट डाला। इन लड़कों को बाबा ने इस कदर पटका कि शायद ही ये लड़के अब किसी से पंगा लेने की सोचेंगे।

आईपीएस ऑफिसर दिपांशु कारा ने शेयर की वीडियो

बाबा की ये वीडियो आईपीएस ऑफिसर दिपांशु कारा ने सोशल मीडिया पर शेयर की और वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि किसी भी किताब को कभी उसके कवर से जज मत करो।’ (Don’t judge a book boy it’s cover)।


इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक बाबा भगवा वस्त्रों में आया और तीन लड़के बाबा को धक्का देने लगे। जिसके बाद बाबा ने एक-एक कर इन तीनों को पटक दिया। वहीं अपनी पीटाई होती देख ये तीनों बाबा से दूर भगाने लगे।

 लोगों कर रहे हैं बाबा की तारीफ

इस वीडियो को देखकर लोग कई तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं और यूजर्स जमकर बाबा की तारीफ कर रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और इस वीडियो को देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि किसी भी इंसान को उसके कपड़ों और आयु के आधार पर जज नहीं किया जा सकता है।


ट्विटर यूजर अंकित ने इस वीडियो को देखने के बाद लिखा कि बाबा जी को गुस्सा आया और उन्होंने झटपट अपना दांव दिखा दिया।


महज 14 सेकेंड की ये वीडियो लोगों द्वारा खूब पसंद की जा रही है। हालांकि ये वीडियो कब की है और कहा कि है ये पता नहीं लग सका है।

Back to top button