बॉलीवुड

संजय दत्त के बंगले की INSIDE तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश, घर के हर कोने में दिखेगी ये खास बात

बॉलीवुड स्टार्स की ग्लैमरस लाइफ फैंस को काफी अच्छी लगती हैं और उनकी शानदार लाइफस्टाइल लोगों को आकर्षित करती है। बॉलीवुड सेलेब्स के लिए भी एक शानदार घर लेना बड़ी बात होती है। हालांकि आज कल कई सेलेब्रिटीज फ्लैट्स में रहना पसंद करते हैं। वहीं शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, गोविंदा जैसे सुपरस्टार ऐसे हैं जो आज भी बंगले में रहना ही पसंद करते है। इतना ही नहीं इन स्टार्स की तरह इनका बंगला भी काफी मशहूर है। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का नाम भी शामिल है। संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता और दोनों बच्चों के साथ एक खूबसूरत से बंगले में रहते हैं। आपको दिखाते हैं संजय दत्त के बंगले की इनसाइड तस्वीरें।

घर के हर हिस्से में हैं माता-पिता

संजय दत्त के घर में पिता सुनील दत्त और मां नरगिस दत्त की तस्वीरें आपको देखने को मिलेंगी। नरगिस और सुनील दत्त दोनों ही बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार थे। संजय अपनी मां के बेहद करीब थे और उनसे बहुत लगाव रखते थे।

संजय दत्त के घर में जहां आपकी आर्ट टच दिखेगा तो वहीं शानदार डिजाइन वाली वाइब्रेंट तस्वीरें  भी दिख जाएंगी। संजय दत्त ने अपने लिविंग रुम में अपने माता पिता की तस्वीर के अलावा और भी कई खूबसूरत तस्वीरें लगाई हुई है।

इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती हैं मान्यता

मान्यता दत्त इन दिनों इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। ऐसे में वो अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। उनकी तस्वीरों में घर के दर्शन भी हो जाते हैं। बता दें कि हाल ही में मान्यता ने अपना 42वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इसकी तस्वीरें भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

मान्यता और संजय दत्त की शादी बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक मानी जाती है। संजय दत्त ने जब मान्यता से शादी रचाई थी तो वो 29 की थीं और संजय दत्त 50 के। वहीं मान्यता संजय दत्त से करीब 21 साल छोटी है। कहा जाता है कि संजय दत्त का परिवार इनकी शादी के खिलाफ था, लेकिन संजय ने मान्यता का साथ नहीं छोड़ा और शादी कर ली।

मान्यता और बच्चों संग बंगले में रहते हैं संजय

संजय दत्त की जिंदगी में लड़कियां तो कई आई गईं, लेकिन मान्यता ने उनका साथ उस वक्त दिया था जब सबने उनसे किनारा कर लिया था। जब संजय दत्त जेल में सजा काट रहे थे तो मान्यता रुटीन से उनसे मिलने जाया करती थी। ऐसे में संजय दत्त का विश्वास मान्यता पर बढ़ गया। इसके बाद संजय दत्त ने मान्यता से शादी कर ली। बता दें कि ये संजय दत्त की तीसरी शादी है।

संजय का अफेयर भले ही कितनी हसिनाओं से रहा हो, लेकिन उन्होंने मान्यता को अपना जीवनसाथी चुना। मान्यता पहले बी-ग्रेड फिल्मों में काम करती थी, लेकिन संजय दत्त से शादी के बाद उन्होंने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया। अब मान्यता संजय दत्त प्रोडक्शन हाउस की सीइओ हैं और फिल्म प्रोडक्शन का काम संभालती हैं।

संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म सड़क 2 जल्द ही दर्शकों के सामने होगी। इसके अलावा संजय दत्त हेरा फेरी 3, केजीएफ चैप्टर2, शमशेरा और कुची कुची होता है में नजर आएंगे। बता दें कि केजीएफ साउथ की बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म थी जिसकी सेकेंड पार्ट इसी साल रिलीज होने वाली है। हालांकि अभी फिल्म रिलीज को लेकर कोई घोषणा नहीं हुई है। इस फिल्म में संजय दत्त अधीरा के  किरदार में नजर आएंगे।

Back to top button