बॉलीवुड

नेपोटिज्म को लेकर कंगना पर उंगली उठाना नगमा को पड़ा भारी, मिला ऐसा जवाब कि बोलती हुई बंद

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने जब से आत्महत्या की है, उसके बाद से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर खुलासे कर रही हैं. कंगना रनौत की ओर से बॉलीवुड माफिया के बारे में भी कई खुलासे किए गए हैं. अब तक कई नामचीन हस्तियों को कंगना रनौत आड़े हाथों लेती हुई नजर आ चुकी हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए भी कंगना रनौत ने इन्हीं लोगों को जिम्मेवार ठहराया है.

बार-बार सामने आकर कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बारे में बात कर रही हैं. साथ ही बाहरी लोगों के प्रति बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों के रवैया के बारे में भी वे बता रही हैं. कंगना के इन खुलासों के बाद इंडस्ट्री दो गुटों में बंट गई है. इन दिनों इनसाइडर और आउटसाइडर को लेकर इंडस्ट्री में जबरदस्त चर्चा हो रही है. हाल ही में कंगना, तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर पर दिए गए अपने बयान को लेकर चर्चा में आई थीं.

जहां एक तरफ लोग कंगना की बातों से सहमत नजर आ रहे हैं, वहीं कुछ लोग उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं. ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा ने कंगना को ‘पाखंडी’ का टैग दे दिया. नगमा के इस पोस्ट के बाद लोग उन्हें ही ट्रोल करने लगे हैं.

दरअसल, नगमा ने अपनी पोस्ट में कुछ तस्वीरों को साझा कर कहा है कि कंगना ने भी करियर बनाने के लिए भाई-भतीजावाद का सहारा लिया था. इस पोस्ट में नगमा ने ह्रितिक रोशन, आदित्य पंचोली समेत और कई लोगों के साथ उनके रिलेशनशिप का हवाला दिया है. नगमा ने कंगना को लेकर एक मीम शेयर किया, जिसमें वह आदित्य पंचोली, महेश भट्ट, ह्रितिक रोशन और इमरान हाश्मी के साथ नजर आ रही हैं. इस मीम के जरिये नगमा बता रही हैं कि कंगना का पूरा करियर ही नेपोटिज्म के पिलर पर खड़ा हुआ है.


नगमा के इस ट्वीट का जवाब कंगना रनौत की टीम की तरफ से दे दिया गया है. कंगना की टीम ने जवाब देते हुए लिखा, “नगमा जी, आदित्य पंचोली उनके बॉयफ्रेंड नहीं थे. कगंना इस बात को कई बार क्लीयर कर चुकी हैं. शुरुआत में आदित्य ने उन्हें प्रोमिस किया था कि वो उनके मेंटर बनकर रहेंगे पर बाद में वो उनके लिए परेशानी बनने लगे. जब भी वो ऑडिशन के लिए या फिल्म शूट्स के लिए जाती थीं तो आदित्य उन्हें पीटते थे, और उन्होंने कंगना को अनुराग बासु से इंट्रोड्यूस नहीं करवाया था”.


टीम ने आगे लिखा, “मिस्टर बासु तो उन्हें जानते तक नहीं थे, बासु भी ये बात कई बार कह चुके हैं. उन्होंने गैंगस्टर के लिए ख़ुद ऑडिशन दिया था, वहां कोई नेपोटिज़्म नहीं था और कंगना का करियर खराब हुआ था, क्योंकि काइट्स में उनका रोल बैकग्राउंड एक्टर जितना कम कर दिया गया था. यही वजह थी कि वो कृष में काम नहीं करना चाहती थीं, लेकिन उन्हें जबरदस्ती इसमें काम करना पड़ा”.


इसके बाद कंगना की ऑफिशियल टीम की तरफ से एक और ट्वीट किया गया. ट्वीट में टीम ने लिखा, “कोई एजेंसी कंगना को हायर नहीं करना चाहती थी, क्योंकि वो शादियों में डांस नहीं करती थी, जहां लोग आपके ऊपर पैसे फेंकते हैं, और ना ही उन्होंने फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन किए. फिर रंगोली जी ने कंगना की फिल्म डेट्स को हैंडल करना शुरु किया. रंगोली को भी पहले इंग्लिश नहीं आती थी, और न ही उन्हें इस बिजनेस का कोई आइडिया था, लेकिन फिर उन्होंने वही किया जो हर बहन करती है. इसलिए झूठ फैलाना बंद कीजिए”.


पढ़ें रणबीर पर अगर कोई लड़की मारती है “चांस”, तो अलिया जो करेंगी वह जानकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे

Back to top button