बॉलीवुड

रणबीर पर अगर कोई लड़की मारती है “चांस”, तो अलिया जो करेंगी वह जानकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे

इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर के चर्चे बी टाउन में काफी सुर्खियाँ बटौर रहे हैं. एक समय ऐसा भी था जब बॉलीवुड कलाकार अपने रिश्ते की ख़बरों को लेकर चुप्पी बरतते थे लेकिन समय के साथ साथ इन सेलेब्रिटीज के हौंसले भी बुलंद हो चुके हैं और अब अधिकतर स्टार्स अपने अफेयर के बारे में मीडिया को खुल कर बता देते हैं. वहीँ बात अगर महेश भट्ट की लाडली बिटिया आलिया की करें तो  उनका नाम रणबीर कपूर से जोड़ा जा रहा है जिसके कारण आए दिन उन्हें सवालों के घेरे में ला कर खड़ा कर दिया जाता है. लेकिन इन दिनों  वह अपनी रणवीर सिंह  के साथ आने वाली फिल्म “गली बॉय” को लेकर काफी व्यस्त हैं. इस फिल्म का ट्रेलर इस बुधवार को रिलीज़ किया गया जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिला.

बता दें कि फिल्म में रणवीर एक रैपर का किरदार निभा रहे हैं और अलिया उनकी गर्लफ्रेंड के रोल में नजर आ रही हैं. ट्रेलर में एक सीन ऐसा भी है जिसमे अलिया कहती हैं कि यदि कोई उनके बॉयफ्रेंड पर चांस मारने की कोशिश करता है तो वह उसकी जमकर धुलाई कर देंगी. इस बात को लेकर जब मीडिया ने उनसे रियल लाइफ की स्तिथि का हवाला देते हुए सवाल पुछा तो आलिया ने हैरान कर देने वाला जवाब दिया.

आलिया को जब पुछा गया कि “रियल लाइफ में यदि उनके बॉयफ्रेंड पर चांस मारती है तो वह क्या करेंगी?” इस पर आलिया ने हँसते हुए जवाब दिया कि वह हमेशा से अहिंसक रही हैं इसलिए आज तक ना उन्होंने किसी को पीटा है ना ही पीटेंगी लेकिन अगर ऐसा कभी होता है तो वह अपने दिमाग की मदद से भले ही किसी को पीट सकती हैं.

जब आलिया से यह सवाल पुछा गया तो रणवीर सिंह भी उनके साथ मौजूद थे. इस पर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि “किसी की मजाल नहीं है जो आलिया के साथ ऐसा करे”. बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर्स की खबरें काफी चर्चा में है. अनुमान लगाया जा रहा है कि यह कपल इस साल शादी कर सकता है. इतना ही नहीं बल्कि इस साल दोनों पहली बार एक साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं. उनकी इस अपकमिंग मूवी का नाम “ब्रह्मास्त्र” है जोकि एक एक्शन फिल्म है.

हालाँकि रणबीर के साथ आलिया की यह पहली फिल्म है जिसका निर्देशन अयान मुख़र्जी कर रहे हैं. इस फिल्म में हमे आलिया भट्ट और रणबीर के इलावा अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म अपने एक्शन को लेकर अभी से ही काफी चर्चित है. माना जा रहा है कि इस फिल्म के बाद रणबीर का फ़िल्मी करियर पुरी तरह से बदल जाएगा और लोगों को उनका किरदार बाकी फिल्मों से हट कर आकर्षित करेगा. फिल्म की एक और खासियत यह है कि यह फिल्म दोनों लवर्स की पहली एकसाथ की गई फिल्म है जिसमे एक्शन के साथ रोमांस का तड़का नजर आने वाला है. वहीँ बात अगर “गली बॉय” की करें तो फिल्म का ट्रेलर अभी तक लाखों व्यूज हासिल कर चुका है.

Related Articles

Close