विशेष

पहाड़ी गाने पर बच्चे के डांस ने जीता रवीना टंडन का दिल, विडियो शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रही हैं. उनकी खूबसूरती आज भी देखते ही बनती है. इतनी उम्र हो जाने के बाद आज भी रवीना टंडन पूरी तरह से फिट नजर आती हैं. अपनी फिटनेस की वजह से उन्होंने अब भी लाखों फैंस को अपना दीवाना बना रखा है. रवीना का नाम उन अभिनेत्रियों में भी शामिल होता है, जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव मानी जाती हैं. रवीना आये दिन अपने अपने फैंस के लिए तस्वीरें या विडियो साझा करती हैं. ऐसे में अभिनेत्री ने एक बार फिर एक विडियो शेयर किया है. हालांकि, ये विडियो उनकी नहीं है.

बता दें, इस बार अपने ट्विटर अकाउंट पर रवीना ने एक बच्चे की विडियो को शेयर किया है. इस विडियो में छोटा बच्चा बेहतरीन ढंग से पहाड़ी गाने पर डांस करता नजर आ रहा है. बच्चे के इस विडियो ने रवीना का दिल जीत लिया और वे इसे शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाईं. एक्ट्रेस ने विडियो शेयर कर बच्चे की जमकर तारीफ की है. रवीना द्वारा शेयर करने के बाद ये विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग भी इस बच्चे की खूब तारीफ कर रहे हैं.

बच्चे ने किया जबरदस्त डांस

विडियो में आप देखेंगे कि एक बच्चा पहाड़ी गाने पर कैसे मस्ती भरे अंदाज में जबरदस्त डांस कर रहा है. बच्चा डांस करते हुए काफी क्यूट दिख रहा है. रवीना ने बच्चे की विडियो शेयर करते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि, “एक सुंदर पहाड़ी नृत्य की तरह लग रहा है और यह उसका सबसे प्यारा संस्करण है”. बच्चे की इस विडियो को अब तक 37 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया यूजर्स इस विडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

फैंस के साथ टच में रहती हैं रवीना

इन दिनों रवीना टंडन भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस के साथ टच में रहती हैं. वे कई बार अपनी बेटी राशा के साथ भी विडियो बनाती हैं. टिकटॉक पर रवीना और उनकी बेटी की विडियो काफी वायरल हुआ करती थी. राशा की सोशल मीडिया पर ग्लैमरस अंदाज में आये दिन तस्वीरें भी वायरल होती रहती हैं. लोग रवीना के बाद उनकी बेटी राशा को बड़े पर देखने के लिए उत्सुक हैं.

पत्थर के फूल से किया था डेब्यू

बता दें, रवीना टंडन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ की थी. साल 1991 में आई फिल्म ‘पत्थर के फूल’ रवीना की पहली डेब्यू फिल्म थी. फिल्म में दर्शकों ने दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया था. फिल्म के गाने भी हिट हुए थे. इसके बाद रवीना ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया. रवीना के नाम आज मोहरा, दिलवाले, अंदाज अपना अपना, दुल्हे राजा, बड़े मियां छोटे मियां, जिद्दी, शूल, सलाखें, राजाजी, परदेसी बाबू जैसी सुपरहिट फिल्में हैं.

बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही एक्ट्रेस केजीएफ पार्ट 2 में दिखाई देने वाली हैं. फिल्म में वह साउथ के सुपरस्टार यश के साथ नजर आएंगी. इस बात का एलान खुद रवीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिये किया था.

पढ़ें 45 की उम्र में भी नई हिरोइनों को टक्कर दे रही है रवीना टंडन, नए फोटोशूट में जमकर दिखाई खूबसूरती

Back to top button