दिलचस्प

सपने में भी नहीं सोचा होगा कि 5 साल की बच्ची कर सकती है कुछ ऐसा, वीडियो देखकर रह जायेंगे दंग!

इंसान अपनी उत्पत्ति के साथ से ही जीवन जीने के लिए लगातार संघर्ष करता रहा है। इसी संघर्ष में उसने बहुत से काम सीखे और उन्हें अंजाम भी दिया। इन्ही में से एक है चोरी। कई बार लोग अपना पेट भरने के लिए चोरी करते हैं तो कई बार अपनी आदत से मजबूर होकर चोरी की घटना को अंजाम देते हैं। आजकल तो चोरी पर कई फिल्में भी बनने लगी हैं। इसका फायदा चोरों को ही होता है।


यह चोरी की घटना उड़ा देगी आपके होश:
इन फिल्मों में चोरी के नए-नये तरीके देखकर चोरी करने वालों को और आसानी होने लगी है। आपने चोरी की घटना के बारे में तो बहुत सुना या देखा होगा, लेकिन कुछ चोरी की घटनाएं सारी जिंदगी याद रहती हैं। आजकल सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही चोरी की घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, जो आपके होश उड़ा देगा। यकीन मानिये ऐसी चोरी की घटना के बारे में आपने आज से पहले कभी नहीं सुना होगा, देखना तो बहुत दूर की बात है।


दुकान में रखे लैपटॉप पर हाथ साफ करती है बच्ची:
अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन सी चोरी की घटना होगी। दरअसल आपने बड़े लोगों को चोरी करते हुए तो बहुत देखा होगा, लेकिन किसी 5 साल की बच्ची को बेखोफ होकर चोरी की घटना को अंजाम देते नहीं देखा होगा। हुआ ये कि एक आदमी दो बच्चों के साथ एक दुकान में जाता है। आदमी दुकानदार को अपनी बातों में उलझाकर रखता है, तभी साथ आये दोनों बच्चों में से एक 5 साल की बच्ची आगे बढती है। वह दुकान में रखे एक लैपटॉप पर हाथ साफ करने की कोशिश करती है।
चोरी की यह हरकत CCTV में कैद:
चूंकि बच्ची की उम्र काफी छोटी होती है, इसलिए वह इस घटना को अंजाम देने में कई बार विफल होती है। मगर अंत तक वह अपने मंसूबे में कामयाब हो ही जाती है। बच्ची की यह हरकत दुकान में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गयी। हालांकि बच्ची को इस बात की जरा भी भनक नहीं थी कि उसकी यह हरकत दुनिया के सामने आने वाली है।

वीडियो देखें-

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close