बॉलीवुड

कोरोना काल में ऐसे शूट हुआ ‘द कपिल शर्मा शो’, सोनू सूद और कपिल ने इस तरह से किया मेकअप-PICS

‘द कपिल शर्मा शो’ का नया एपिसोड शूट हो गया है और इस एपिसोड में बॉलीवुड ऐक्टर सोनू सूद बतौर मेहमान नजर आने वाले हैं। इस शो की शूटिंग मंगलवार को की गई थी और अब इस शूटिंग से जुड़ी कई तस्वीरें सामने आ रही हैं। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि इस शो को कोरोना वायरस के चलते बेहद अलग तरह से शूट किया गया है।

वायरल हो रही हैं तस्वीरें

‘द कपिल शर्मा शो’ की जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें सोनू सूद, कपिल शर्मा और शो से जुड़े अन्य लोग मेकअप करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं मेकअप करने से जुड़े लोगों ने पीपीई किट्स पहन रखी है। ताकि पूरी सुरक्षा के साथ मेकअप किया जा सके। वहीं इस शो के सेट को पहले पूरी तरह से सैनिटाइज किया गया है और उसके बाद ही शूटिंग शुरू की गई। सेट के अलावा शो से जुड़े क्रू और कास्ट के लोगों को भी सैनिटाइज करने के बाद अंदर जाने दिया।

इस वजह से सोनू सूद को बुलाया गया शो पर

सोनू सूद द्वारा कोरोना काल में जिस तरह से लोगों की मदद की गई है उसकी तारीफ हर किसी ने की है और लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी सोनू सूद लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं। सोनू सूद ने हाल ही में एक गरीब परिवार को घर देने की बात भी कही है। सोनू सूद की और से की जा रही समाज सेवा की वजह से उन्हें इस शो का मेहमान बनाया गया है और लॉकडाउन के बाद इस शो के पहले एपिसोड को खास बनाने के लिए इन्हें शो में बुलाया गया है। वहीं शो पर जाने से पहले सोनू सूद ने बताया कि थी वो मंगलवार को ‘द कपिल शर्मा शो’ के शूटिंग करेंगे और उनका एपिसोड टीवी पर जल्द प्रसारित किया जाएगा।

नहीं बुलाई गई ऑडियन्‍स

‘द कपिल शर्मा शो’ में ऑडियन्‍स को भी बुलाया जाता था। जो कि शो में आए मेहमानों से बात करती थी और तरह-तरह से सवाल पूछती थी। लेकिन कोरोना के कारण इस शो की शूटिंग बिना ऑडियन्‍स के की गई है और आने वाले समय में भी इस शो में ऑडियन्‍स को नहीं बुलाया जाएगा। वहीं ऑडियन्‍स के शो पर ना होने पर कपिल शर्मा ने कहा कि वो ऑडियन्‍स को बहुत ज्‍यादा मिस करेंगे। ऑडियन्‍स होने से एक अलग तरह का मजा शूटिंग के दौरान आता था।

कपिल शर्मा ने बताया कि ‘शो के मेकर्स ने सभी की सुरक्षा को ध्यान में रखा है और सेट पर किसी तरह का खतरा नहीं है। सेट को लगातार सैनिटाइज किया जा रहा है और कई सारे नियम भी बनाए गए हैं। पूरी यूनिट को सेट पर पहुंचने के बाद सबसे पहले अपने कपड़े बदलने होते हैं और उसके बाद ही काम शुरू किया जाता है।

गौरतलब है कि लॉकडाउन लगने के बाद से इस शो की शूटिंग बंद कर दी गई थी। वहीं अब दोबारा से शो की शूटिंग शुरू की गई है। लॉकडाउन के बाद इस शो का पहले एपिसोड 1 अगस्त के दिन प्रसारित किया जाएगा।

Back to top button