बॉलीवुड

ट्वीटर वॉर में उलझी तापसी और कंगना, जानें फिल्मों की कमाई किसे बता रही है असली क्वीन

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उठा नेपोटिजम का मुद्दा शांत होने का नाम ही नहीं  ले रहा है। वहीं इस मुद्दे में फेवरेटिजम और ग्रुपिजम का मुद्दा भी जुड़ गया है। इस मामले में कंगना रनौत खुलकर सामने आ गई हैं और कई इंटरव्यू में उन्होंने  कई दिग्गज सितारों का नाम लिया है और उन पर आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं कंगना काफी समय से तापसी पन्नू पर भी सवाल उठाती आ रही हैं जिसका अब तापसी भी जवाब दे रही हैं। इन दोनों एक्ट्रेस की बहस के चलते बॉलीवुड भी दो हिस्सों में बंटा नजर आ रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर फैंस इन दो एक्ट्रेसेज की फिल्मी करियर की तुलना कर रहे हैं।

बता दें कि कंगना शुरु से ही तापसी पर सवाल उठाती नजर आईं हैं वहीं तापसी अक्सर इस मुद्दे पर शांत रहती थीं। हालांकि पिछले कुछ समय से तापसी भी कंगना के सारे वार का जवाब दे रही हैं। दोनों एक्ट्रेसेज के ट्वीटर वॉर के चलते फैंस भी अब दो हिस्सों में बंट गए हैं और इनके फिल्मों के प्रदर्शन की तुलना कर रहे हैं। ऐसे में हम आपको बताते हैं कि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आधार पर किस एक्ट्रेस ने कैसा प्रदर्शन किया है। यहां पर इनकी आखिरी पांच फिल्मों की जानकारी दी जा रही है।

कंगना रनौत की लास्ट 5 फिल्में

रंगून- 20.68 करोड़ रुपए

सिमरन- 17.26 करोड़ रुपए

मर्णिकर्णिका-92.19 करोड़ रुपए

जजमेंटल है क्या-33.11 करोड़ रुपए

पंगा-28.92 करोड़ रुपए

इन पांचों फिल्मों में ‘मर्णिकर्णिका’ के अलावा कंगना की किसी भी फिल्म ने बहुत अच्छी कमाई नहीं की है।

तापसी पन्नू की आखिरी 5 फिल्में

बदला- 88 करोड़

गेम ओवर-4.69 करोड़ रुपए

मिशन मंगल- 202.98 करोड़ रुपए

सांड़ की आंख- 23.04 करोड़ रुपए

थप्पड़-33.06 करोड़ रुपए

तापसी की पिछली फिल्मों की बात करें तो ‘थप्पड़’ और ‘बदला’ के अलावा उनकी किसी भी फिल्म को बड़ी सफलता नहीं मिली। हालांकि दोनों ही एक्ट्रेसेज की फैन फालोइंग काफी ज्यादा है।

ट्वीटर पर जारी है तापसी-कंगना की जंग

बता दे कि कंगना ने हाल ही में एक चैनल में इंटरव्यू देते हुए कहा था कि तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर बी ग्रेड एक्ट्रेसेज हैं। कंगना के इस इंटरव्यू के बाद तापसी ने उन पर निशाना साधते हुए कहा था कि कंगना और उनकी बहन रंगोली उनका मानसिक उत्पीड़न करती हैं। इसके बाद कंगना चुप नहीं बैठीं और एक बार फिर ट्वीट किया।


अपने हाल ही के ट्वीट में कंगना की टीम की तरफ से लिखा गया कि, ‘कंगना ने अपने इंटरव्यू में पहले ही ये भविष्यवाणी कर दी थी कि अब गिद्ध उनके खून के पीछे लग जाएंगे और सब मिलकर एक अकेली महिला पर अटैक करेंगे जो माफिया के खिलाफ आवाज उठा रही हैं। इसके अलावा एक और ट्वीट में कंगना ने कहा कि, ‘मिशन मंगल और बदला दोनों मेल डॉमिनेटेड फिल्म हैं, तापसी ने अपनी जिंदगी में एक भी सोलो हिट फिल्में नहीं दी है। कनिक ढिल्लन और लेफ्टा का पूरा इकोसिस्टम सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर को कवर करने की कोशिश कर रह है। सब उसके कातिलों का बचाव कर रहे हैं’।


इसके बाद तापसी ने हाल ही में कंगना को जवाब देते हुए उनका ही एक पुराना वीडियो वायरल किया जिसमें कंगना स्टार किड्स को सपोर्ट करती नजर आ रही हैं। तापसी ने कंगना के इस पुराने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- ‘ओ सारा कसूर ये कोटा सिस्टम का है। चलो इसे समझना थोड़ा आसान हो गया। हो गया सॉल्व, सिंपल। अब सब अच्छा है हमारी टैरेटरी में और उनकी टैरेटरी मतलब जिसकी भी है समझ जाओ यार’। अब दोनों के इस ट्वीटर जंग के बीच एक के बाद एक दोनों एक्ट्रेसेज की तरफ से वार हो रहे हैं। बता दें कि कंगना ने खुले तौर पर अपने इंटरव्यू और सोशल मीडिया वीडियो में कई कलाकारों का नाम लिया है जिसके बाद से ये बहस बढ़ गई हैं।

Back to top button