बॉलीवुड

करोड़ों रुपए कमाने के बावजूद चोरी-छिपे टपरी पर चाय पीते थे सुशांत, सामने आया Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड करने के बाद से ही उनके पुराने विडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सुशांत एक सफल अभिनेता थे। महज 34 वर्ष की उम्र में वे दुनिया को अलविदा कह गए। उन्होने खुदखुशी जैसा बड़ा कदम क्यों उठाया फिलहाल इसकी वजह सामने नहीं आ पाई है। इस बीच फैंस लगातार सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग भी कर रहे हैं। हाल ही में कई लोगों ने उनके लिए मोमबत्ती जला न्याय की मांग करते हुए शांतिपूर्ण डिजिटल प्रदर्शन किया था।

जब टपरी पर चाय पीने चले गए सुशांत

आज हम आपको सुशांत का एक ऐसा विडियो दिखने जा रहे हैं जिसे देख आप भी यह बात मानने पर मजबूर हो जाएंगे कि वे एक डाउन टू अर्थ पर्सन थे। दरअसल इन दिनों सुशांत का एक विडियो इंटरनेट पर बहुत पसंद किया जा रहा है। यह विडियो सर्दी के दिनों का है। इसमें सुशांत एक छोटी सी टपरी पर बैठ चाय की चुस्कियों के आनंद ले रहे हैं।

इस दौरान सुशांत ब्लैक हुडी पहने नजर आते हैं। उनका चेहरा कैप की वजह से छिपा हुआ रहता है। हालांकि विडियो बनाने के दौरान वे थोड़ी सी देर के लिए अपनी शक्ल दिखाते हैं। बाद में फिर से कैप पहन लेते हैं ताकि वहां कोई उन्हें पहचान न लें।

सितारों के साथ अक्सर यही दिक्कत होती है कि वे खुलकर किसी भी आम जगह पर नहीं जा सकते हैं। जैसे ट्रेन-बस में सफर करना, लोकल दुकान या सड़क पर खुलेआम घूमना इत्यादि चीजें एक मशहूर सितारा नहीं कर सकता है। इसलिए लोकल चाय के मजे लेने के लिए सुशांत ने अपना चेहरा छिपा रखा था। हम सितारों को अक्सर बड़ी बड़ी जगहों पर महंगी चीजें खाते पीते देखते हैं, ऐसे में सुशांत को एक छोटी सी चाय शॉप में देखना फैंस के लिए बहुत आनंदमय पल था।

देखें विडियो

हमेशा हंसते रहते थे

सुशांत एक मस्तमौला और हंसमुख इंसान थे। वे हमेशा मस्ती के मूड़ में रहा करते थे। अब उनके इस दूसरे विडियो ही ले लीजिए। इसमें वे फ्लाइट की बोर्डिंग के लिए जाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वे पीछे मूड़ मूड़ के बार बार मजेदार एक्स्प्रेशन दे रहे हैं।

दोस्तों संग ऐसे होती थी मस्ती

एक अन्य विडियो में सुशांत अपनी को-स्टार और कथित एक्स गर्लफ्रेंड कृति सेनन के साथ सेट पर कुछ बहसबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि दोनों के बीच की यह नोकझोक सिर्फ मस्ती मजाक में ही होती है।

 

View this post on Instagram

 

#sushantsinghrajput #rip? #viralbhayani @bollywoodpap

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap) on


काम की बात करें तो सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी हॉटस्टार प्लस पर रिलीज हो रही है।

Back to top button