बॉलीवुड

Ex बॉयफ्रेंड की याद में खोई अंकिता लोखंडे, दीप जलाकर कहा- ‘जहां भी रहो खुश रहो

बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 माह से अधिक समय बीत चुका है, मगर पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं। सुशांत सुसाइड केस को सुलझाने में लगी पुलिस इसे आत्महत्या ही मानकर चल रही है, वहीं दूसरी तरफ उनके फैंस का मानना है कि ये एक प्लान्ड मर्डर है। फैंस इस केस के सीबीआई जांच की मांग भी कर रहे हैं। वहीं सुशांत के निधन के बाद से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। सुशांत की मौत ने अंकिता लोखंडे को झकझोर कर रख दिया, वो अभी भी इस गम से नहीं निकल पाई हैं। इस समय अंकिता लगातार सुशांत की आत्मा की शांति के लिए दुआएं मांग रही हैं।

अंकिता ने  कहा ‘मुस्कुराते रहो जहां भी तुम हो…’

अंकिता और सुशांत भले ही एक दूसरे से 4 माह पहले ही अलग हो गए हों, मगर दोनों के दिल की डोर कभी नहीं टूटी थी। यही वजह है कि अंकिता ने एक बार फिर दिया जलाकर सुशांत को याद किया है और उनके लिए दुआएं मांगी हैं कि मुस्कुराते रहो जहां भी तुम हो। दरअसल 22 जुलाई की शाम को अंकिता ने अपने इंस्टा एकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया। इसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने घर के मंदिर में एक दिया जलाया है। इस तस्वीर के साथ अंकिता ने कैप्शन में लिखा, ‘आशा, प्रार्थना और ताकत!!! मुस्कुराते रहो जहां भी हो तुम।’

 

View this post on Instagram

 

HOPE,PRAYERS AND STRENGTH !!! Keep smiling wherever you are?

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


अंकिता के इस पोस्ट को देख सुशांत के फैंस की आंखें भी नम हो गईं और फैंस ने भी सुशांत की आत्मा की शांति के लिए दुआएं मांगी। साथ ही सुशांत के फैंस अंकिता को दिलाशा देते हुए कह रहे हैं कि तुम हमेशा खुश रहो। बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब अंकिता ने सुशांत की याद में पोस्ट शेयर किया है, इससे पहले सुशांत के निधन को 1 महीना पूरा होने पर 14 जुलाई को भी एक ऐसा ही पोस्ट शेयर किया था। उस दिन भी अंकिता ने सुशांत की याद में एक दीया जलाया था और लिखा था ‘भगवान का बच्चा।’

 

View this post on Instagram

 

CHILD Of GOD ?

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

सुशांत के दिल में दिल थी अंकिता के लिए खास जगह

मालूम हो कि अंकिता और सुशांत 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे, दोनों का रिश्ता काफी मजबूत था। अंकिता, सुशांत को अपनी जिंदगी का एक बेहद खास हिस्सा मानते थे। बता दें कि जब तक दोनों रिश्ते में रहे, तब तक अंकिता ने सुशांत के लिए करवाचौथ का व्रत भी रखा। दोनों ने मुंबई के मलाड इलाके में अपने लिए 2 करोड़ का एक फ्लैट भी खरीदा था और 4 साल तक दोनों इसी फ्लैट में रहे। कहा जाता है कि अंकिता और सुशांत के लिए वो सपनों का घर था, दोनों ने उस घर को बेहद प्यार से सजाया था और घर बसाने के कई सपने इसी घर में  संजोए  थे।

वहीं सुशांत की जिंदगी में भी अंकिता के लिए एक अलग जगह थी। हालांकि दोनों के रिश्ते टूटने के बाद दोनों ने एक दूसरे पर रिश्ते तोड़ने के आरोप लगाए। मगर, ये बात भी सच है कि अंकिता और सुशांत एक दूसरे को कभी भूला नहीं सके थे। इस बात की पुष्टि सुशांत के डॉक्टर ने भी की है, उन्होंने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा है कि सुशांत, अंकिता को कभी नहीं भूले थे।

Back to top button