बॉलीवुड

बेटी की डिमांड पूरी करने के चक्कर में अक्षय करने लगे अजीब हरकतें, Video हुआ वायरल

बॉलीवुड के स्टार किड्स हमेशा चर्चा का विषय रहते हैं। फिर आज के सोशल मीडिया के जमाने में तो फिल्मों में डेब्यू करने के पहले ही यह बड़े फेमस हो जाते हैं। अब भारत के सबसे फेमस स्टार किड तैमुर आली खान (Taimur Ali Khan) को ही ले लीजिए। हालांकि कुछ स्टार किड्स ऐसे भी होते हैं जिनके पापा भले सुपरस्टार हो लेकिन वे मीडिया की लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay kumar) की बेटी नीतारा (Nitara kumar) भी इनमें से एक हैं।

अक्षय की बेटी ने की अजीब डिमांड

अक्षय अपनी बेटी के बहुत क्लोज हैं। वे अपनी बेटी के लिए कुछ भी कर सकते हैं। फिर चाहे उनकी बेटी की डिमांड कितनी भी अजीबोगरीब क्यों न हो। अभी हाल ही में अक्षय की बेटी नितारा ने अपने पापा से बड़ी अजीब अजीब डिमांड्स की। अब उन मांगों का एक विडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस विडियो में हम देख सकते हैं कि नितारा अपने पापा से अलग अलग फेसियल एक्स्प्रेशन देने को कहती हैं। कभी वे अपने पापा को हंसते हुए देखना चाहती हैं, तो कभी उन्हें उदास होकर बैठने को कहती हैं। बाप बेटी की मस्ती का यह विडियो इन दिनों बड़ा वायरल हो रहा है।

बेटी की मांग पूरी करते दिखे अक्षय

कैमरे से रहती है दूर

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की पूरी कोशिश यही रहती है कि वे अपनी बच्ची को एक सामान्य ज़िंदगी दे सकें। इसके लिए वे जहां तक संभव होता है नितारा को मीडिया के कैमरों से बचाकर ही रखते हैं। वो तो कभी कबार जब अक्षय बेटी को मूवी दिखाने या शॉपिंग कराने ले जाते हैं तो उनकी तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो जाती हैं।

मस्तिखौर है नितारा


अपने पापा अक्षय की तरह नितारा भी बड़ी चंचल स्वभाव की हैं। उसे हंसी मज़ाक और मस्ती करना पसंद है। घर में वे अपनी मम्मी, भाई या पापा के साथ शरारत करती रहती हैं। अभी लॉकडाउन होने की वजह से नितारा को अपने पेरेंट्स के साथ ज्यादा समय बिताने को मिला। ऐसे में उसकी मस्तियां और भी बढ़ गई।

किताबों का है शौक

नितारा में अपने पापा के साथ साथ मां के भी गुण मौजूद हैं। ट्विंकल की तरह उन्हें भी किताबें पढ़ने का बड़ा शौक है। कुछ समय पहले ट्विंकिल ने अपनी बेटी की एक तस्वीर भी साझा की थी जिसमें वे अपनी पसंदीदा किताबों संग नजर आई थी।

Back to top button