बॉलीवुड

उसने खुश होकर बात की और मैं जान भी नहीं पाया कि वो दर्द में है…सुशांत का वो आखिरी कॉल

मुकेश छाबड़ा सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के डायरेक्टर ही नहीं उनके बहुत अच्छे दोस्त भी हैं

सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं और ये बात उनके फैंस, दोस्तों और परिवार वालों को आज भी झकझोर कर रख देती है। हंसता मुस्कराता और खिलखिलाता एक कलाकार अंदर से इतना टूटा हुआ था ये बात ना उसके फैंस जान पाए और ना ही उसके दोस्त। आज सुशांत इस दुनिया से दूर जा चुके हैं, लेकिन उनकी आखिरी फिल्म दर्शकों के सामने रिलीज होने वाली हैं। अपनी आखिरी फिल्म को प्रमोट करने के लिए सुशांत भले ही इस दुनिया में मौजूद ना हों, लेकिन फिल्म के डॉयरेक्टर और उनके बेस्ट फ्रेंड मुकेश छाबड़ा ने उनसे जुड़ी कई बातें बताई हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने सुशांत से आखिरी बार कब बात की थी और कब उनकी आखिरी मुलाकात हुई थी।

मुकेश ने बताई सुशांत की आखिरी बात

एक इंटरव्यू में मुकेश छाबड़ा ने सुशांत से आखिरी बार बात करने के बारे में बताया। मुकेश ने कहा कि, ‘सुशांत से मेरी आखिरी बार बात 27 मई को मेरे जन्मदिन पर हुई थी। उसने मुझे बर्थडे पर कॉल किया था। लॉकडाउन के चलते हम काफी समय से मिल नहीं पाए थे। हम फिल्मों को लेकर अक्सर बातें करते थे। हम दोनों ही बेहद खुश थे कि हमारी फिल्म रिलीज हो रही है’।

आखिरी मुलाकात के बारे में बात करते हुए मुकेश ने कहा कि सुशांत से पिछले साल आखिरी बार डबिंग स्टुडियों में मुलाकात हुई थी। नए साल के वक्त हम अलग अलग शहरों में थे तो मुलाकात तो नहीं हो पाई थी, लेकिन हम एक दूसरे से जुड़े हुए थे। मुझे इस बात का अभी भी अफसोस होता है कि मैं ये नहीं जान पाया कि वो इतना दुख में था।

निधन के खबर ने दे दिया सदमा

सुशांत के निधन के बारे में बात करते हुए मुकेश ने कहा कि, ‘जब मुझे इस बारे में पता चला तो मैं सीधा सुशांत के घर की तरफ भागा। मुझे और मेरे परिवार को यकीन नहीं हो रहा था। मैं उस समय भी हैरान था और आज भी हूं। जब मुझे सुशांत को लेकर कॉल आई तब मैं एयरपोर्ट पर था क्योंकि मेरी मां दिल्ली से आईं थीं और मैं उन्हें लेने गया था। मैंने जल्दी से पहले मां को घर छोड़ा और फिर सुशांत के घर की तरफ गया’।

बता दें कि मुकेश छाबड़ा ने कास्टिंग डॉयरेक्टर के तौर पर सुशांत को पहली बार फिल्म ‘काई पो चे’ में कास्ट किया था। इसके बाद मुकेश ने सुशांत से वादा किया था कि जब वो अपनी पहली फिल्म डॉयरेक्ट करेंगे तो सुशांत को ही हीरो का रोल देंगे। मुकेश ने सुशांत से किया अपना वादा भी निभाया, लेकिन उनकी पहली फिल्म की सफलता देखने के लिए आज सुशांत ही इस दुनिया में नहीं हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के साथ संजना सांघी भी फिल्म ‘दिल बेचारा’ में मुख्य भूमिका में हैं। संजना भी सुशांत के इस तरह चले जाने से हैरान हैं। उनके ट्वीट और वीडियो में अक्सर वो सुशांत का ही जिक्र करती नजर आती हैं। बता दें कि संजना ने मुकेश छाबड़ा के साथ फिल्म ‘रॉकस्टार’ में काम किया है, लेकिन बतौर हीरोइन ये उनकी डेब्यू फिल्म हैं। गौरतलब है कि ‘दिल बेचारा’ पिछले साल थिएटर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन किसी कारण से रिलीज टल गई थी। अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर और गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। ऐसे में उम्मीद है कि सुशांत की ये आखिरी फिल्म जबरदस्त हिट साबित होगी।

Back to top button