बॉलीवुड

‘भाबीजी घर पर हैं’ में नहीं दिखेंगी गोरी मेम, बिग बॉस-13 की ये कंटेस्टेंट कर सकती है रिप्लेस

एंड टीवी पर आने वाला शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ एक कॉमेडी शो है. यह शो दर्शकों के बीच बहुत हिट है. टीआरपी की लिस्ट में भी हमेशा यह शो टॉप 10 में बना रहता है. इस शो को हर उम्र का दर्शक पसंद करता है. शो का हर एक किरदार मजेदार है. अनीता भाभी, अंगूरी भाभी, हप्पू सिंह, सक्सेना, विभूति हो या तिवारी सब अपने आप में कमाल के कैरक्टर हैं और लोगों के बीच बेहद पॉपुलर भी.

यह कहना गलत नहीं होगा कि इस शो का हर कोई दीवाना है. लेकिन शो के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर आ रही है. खबरें हैं कि शो में अनीता मिश्रा का किरदार निभाने वालीं सौम्या टंडन शो छोड़ने वाली हैं. सीरियल में बहुत जल्द उनकी जगह कोई नई एक्ट्रेस दिखाई देंगी. ऐसे में एक एक्ट्रेस का नाम भी सामने आया है, जो अनीता भाभी का किरदार निभा सकती हैं.

काफी दिनों से कोरोनावायरस की वजह से लॉकडाउन लगा हुआ था. लॉकडाउन में टीवी और फिल्म की शूटिंग रुकी हुई थी. लॉकडाउन खुलते ही टीवी और फिल्म इंडस्ट्री को एक बार फिर शूटिंग के लिए हरी झंडी मिल गयी है. कई टीवी शोज की शूटिंग शुरू हो चुकी है. वहीं, कई एक्टर्स शो बीच में ही छोड़कर जा रहे हैं, जिनकी जगह नए सितारे ले रहे हैं. हाल ही में कसौटी जिंदगी की 2 में करण पटेल ने करण सिंह ग्रोवर को रिप्लेस किया है.

सौम्या को रिप्लेस करेंगी शेफाली

 

View this post on Instagram

 

Yay !!! #holihai . . . #holi #holihai #holihai2020 #buranamanoholihai

A post shared by Shefali Jariwala ? (@shefalijariwala) on


अब लेटेस्ट खबरें आ रही हैं कि ‘कांटा लगा’ फेम और बिग बॉस-13 की कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला ‘भाबीजी घर पर हैं’ में सौम्या टंडन को रिप्लेस कर उनकी जगह ले सकती हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक सौम्या यह सीरियल अब छोड़ना चाहती हैं. इसे लेकर लगातार उनकी प्रोड्यूसर्स से बातचीत जारी है. ऐसे में यह खबर खूब उड़ रही है कि शेफाली जरीवाला शो की नई अनीता भाभी हो सकती हैं. हालांकि, इस बारे में शेफाली ने अभी तक कुछ कहा नहीं है.

बिग बॉस-13 की थीं पॉपुलर कंटेस्टेंट

 

View this post on Instagram

 

A sass a day keeps the basics away !!! . . . #sassygirl #sassy #tgif #fridaymood #fridayvibes #fridaythe13th #instapic

A post shared by Shefali Jariwala ? (@shefalijariwala) on


बता दें, हाल ही में शेफाली जरीवाला बिग बॉस के सबसे विवादित सीजन बिग बॉस-13 में नजर आई थीं. शो में इनकी एंट्री बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हुई थी. शेफाली ने शो में 3 महीने की लंबी पारी खेली थी. दर्शकों को भी शेफाली का गेम काफी पसंद आया था. खासकर आसिम रियाज के साथ उनकी नोक-झोंक को लोगों ने काफी पसंद किया था. बिग बॉस करने के बाद शेफाली की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ. इससे पहले शेफाली ‘कांटा लगा’ गर्ल के रूप में ही पहचानी जाती थीं.

सौम्या की हेयर ड्रेसर कोरोना पीड़ित

हाल ही में खबरें आई थीं कि सौम्या टंडन की हेयर ड्रेसर कोरोना संक्रमित हैं, जिसके बाद प्रोड्यूसर्स ने सौम्या को भी कुछ दिनों तक घर पर रहने की सलाह दी थी. वहीं, उनकी हेयर ड्रेसर भी डॉक्टर्स की सलाह मानते हुए होम क्वारंटाइन हैं.


पढ़ें शो में बनती है 9 बच्चों की मां और हप्पू सिंह की बीवी, रियल लाइफ में इतनी ग्लैमरस हैं कामना पाठक

Back to top button