बॉलीवुड

शो में बनती है 9 बच्चों की मां और हप्पू सिंह की बीवी, रियल लाइफ में इतनी ग्लैमरस हैं कामना पाठक

हप्पू की उलटन पलटन एंड टीवी पर आने वाला एक ऐसा कॉमेडी शो है जिसे दर्शक काफी पसंद करते हैं. कॉमेडी सीरियल भाबीजी घर पर हैं में दरोगा हप्पू सिंह का किरदार इतना फेमस है कि मेकर्स ने उस किरदार पर एक पूरा शो ही बना दिया. हप्पू की उलटन पलटन शो में दरोगा हप्पू सिंह के कुल 9 बच्चे दिखाए गए हैं. उन नौ बच्चों की मां का रोल निभा रही हैं एक्ट्रेस कामना पाठक.

इस सीरियल में कामना पाठक एक घरेलू हाउस वाइफ का किरदार निभा रही हैं. शो में काम करने से पहले कामना ने अपनी बोली पर बहुत काम किया, जो कि काफी सराहनीय है. कामना सीरियल में हप्पू सिंह की पत्नी राजेश का किरदार निभा रही हैं. धारावाहिक में कामना 9 बच्चों की मां बनी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं ऑनस्क्रीन नौ बच्चों की मां बनने वाली ये एक्ट्रेस रियल लाइफ में कितनी ग्लैमरस है.

जी हां, सीरियल में घरेलू दिखने वाली और हर वक्त साड़ी में नजर आने वाली कामना रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश हैं और एक अलग ही लाइफस्टाइल फॉलो करती हैं. वह इन्स्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. कामना की इन तस्वीरों को देख आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि ये वही हैं, जो सीरियल में एक सीधी-सादी महिला का किरादर निभाती हैं.

बता दें, कामना पाठक एक थिएटर आर्टिस्ट हैं. इसके अलावा वह इंग्लिश फिल्म मैंगो ड्रीम्स में भी नजर आ चुकी हैं. इतना ही नहीं, ये मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस सबसे बड़ा कलाकार में भी दिखाई दे चुकी हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए कामना की कुछ तस्वीरें लेकर आये हैं, जिन्हें देखने के बाद आप यकीनन हैरान रह जाएंगे.

देखें कामना पाठक की तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

पढ़ें चंद डायलॉग बोल लाखों कमा जाते हैं भाबीजी घर पर हैं के सितारे, हप्पू सिंह की कमाई हैरान कर देगी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button