बॉलीवुड

चंद डायलॉग बोल लाखों कमा जाते हैं भाबीजी घर पर हैं के सितारे, हप्पू सिंह की कमाई हैरान कर देगी

एंड टीवी पर आने वाला शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ एक कॉमेडी शो है. यह शो दर्शकों के बीच बहुत हिट है. टीआरपी की लिस्ट में भी हमेशा यह शो टॉप 10 में बना रहता है. इस शो को हर उम्र का दर्शक पसंद करता है. शो का हर एक किरदार मजेदार है. अनीता भाभी, अंगूरी भाभी, हप्पू सिंह, सक्सेना, विभूति हो या तिवारी सब अपने आप में कमाल के कैरक्टर हैं और लोगों के बीच बेहद पॉपुलर हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि इनकी पॉपुलरिटी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. सिर्फ पॉपुलरिटी ही नहीं इनकी कमाई भी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है. आपको बता दें आजकल सीरियल में काम करने वाले एक्टर चंद डायलॉग बोलकर लाखों की कमाई कर लेते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको भाबीजी घर पर हैं के कलाकारों की फीस बताने जा रहे हैं.

शुभांगी अत्रे

शुभांगी अत्रे शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाती हैं. वह एक महीने का तकरीबन 12 लाख कमाती हैं यानी एक एपिसोड के 40 हजार रुपये.

रोहिताश गौड़

रोहिताश गौड़ शो में मनमोहन तिवारी का किरदार निभाते हैं. वह एक महीने के 18 लाख कमाते हैं यानी एक एपिसोड के 60 हजार रुपये.

आसिफ शेख

आसिफ शेख शो में विभूति का किरदार निभाते हैं जो अंगूरी भाभी पर लाइन मारते हैं. आसिफ एक एपिसोड के 70 हजार कमाते हैं तो महीने का 21 लाख हुआ.

सौम्या टंडन

सौम्या टंडन शो में अनीता का किरदार निभाती हैं जिन्हें लोग गोरी मेम के नाम से भी जानते हैं. उन्हें एक एपिसोड के लिए 60 हजार रुपये मिलते हैं.

योगेश त्रिपाठी

योगेश त्रिपाठी शो के सबसे मशहूर कलाकार हैं जिन्हें हप्पू सिंह के नाम से आप सब जानते हैं. आपको बता दें हप्पू सिंह को पर एपिसोड 35 हजार रुपये मिलते हैं. महीने का कैलकुलेट करें तो वह 10 लाख रुपये महीना कमाते हैं.

अक्षय पाटिल

अक्षय पाटिल शो में पेलू रिक्शावाला का किरदार निभाते हैं. इन्हें एक दिन के लिए 15 हजार रुपये मिलते हैं यानी महीने के साढ़े चार लाख रुपये हुए.

सानंद वर्मा

सीरियल में सक्सेना का किरदार सानंद वर्मा निभाते हैं. इनका डायलॉग ‘आई लाइक इट’ दर्शकों के बीच बहुत फेमस है. ये एक एपिसोड के लिए 15 हजार रुपये चार्ज करते हैं. यानी महीने के इन्हें साढ़े चार लाख रुपये मिलते हैं.

वैभव माथुर

वैभव माथुर सीरियल में टीकाराम का किरदार निभाते हैं. इन्हें एक एपीसोड के 25 हजार मिलते हैं. यानी महीने के ये साढ़े 7 लाख रुपये आसानी से कमा लेते हैं.

फाल्गुनी रजनी

फाल्गुनी रजनी सीरियल में गुल्फाम कली ने नाम से मशहूर हैं. ये पर एपिसोड 20 हजार रुपये चार्ज करती हैं.

पढ़ें- असल जिंदगी में ये है गोरी मैम और हप्पू सिंह का रिश्ता, सुनकर आपको भी नहीं होगा यकीन

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button